Turtle Ring: ये 4 राशि के लोग भूलकर भी न पहनें कछुए की अंगूठी, कंगाल होने के साथ करियर भी हो जाएगा तबाह
Advertisement
trendingNow11567187

Turtle Ring: ये 4 राशि के लोग भूलकर भी न पहनें कछुए की अंगूठी, कंगाल होने के साथ करियर भी हो जाएगा तबाह

Vastu Tips For Turtule Ring: वास्तु शास्त्र में बताया गया है कि कछुए वाली अंगूठी सभी के लिए शुभ नहीं मानी जाती है. बिना ज्योतिष की सलाह के कछुए वाली अंगूठी धारण करना व्यक्ति को रातोंरात कंगाल बना रखता है.

 

फाइल फोटो

Turtle Ring Side Effect: चीनी शास्त्र और वास्तु शास्त्र के अनुसार कछुए को शुभ माना गया है. कहते हैं कि कछुआ व्यक्ति के जीवन पर शुभ प्रभाव डालता है. इसलिए इसे सही दिशा में रखने-लगाने से शुभ और सकारात्मक फलों की प्राप्ति होती है. कछुआ भगवान विष्णु का अवतार माना जाता है. कहते हैं कि घर में कछुए की मूर्ति रखने से सुख-समृद्धि का वास होता है. वहीं, कुछ लोग धन-वैभव की प्राप्ति के लिए हाथ में कछुए की अंगूठी पहने रहते हैं.

वास्तु शास्त्र के अनुसार कछुए की अंगूठी धारण करने से सुख-समृद्धि की प्राप्ति होती ही है. साथ ही, व्यक्ति की आर्थिक समस्याएं भी दूर होती है.लेकिन वास्तु में कहा गया है कि कछुए की अंगूठी हर किसी के लिए शुभ नहीं होती. जिन लोगों को कछुए की अंगूठी सूट नहीं करती, उन्हें बर्बाद करने में भी देर नहीं लगती. जानें किन लोगों को नहीं पहननी चाहिए कछुए की अंगूठी.

ये राशि वाले न पहनें कछुए की अंगूठी

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बिना पंडित की सलाह के इन चार राशि वाले मेष, वृश्चिक, मीन और कन्या राशि के जातकों को ये अंगूठी धारण नहीं करनी चाहिए. वरना आपका जीवन खराब हो सकता है. इस अंगूठी से इन राशि वालों का करियर खतरे में पड़ सकता है. साथ ही, बिजनेस में भी नुकसान उठाना पड़ता है. बता दें कि अंगूठी से परिवार की सुख-शांति, समृद्धि प्रभावित होती है. वास्तु अनुसार इस राशि के जातक अंगूठी पहनने की बजाए, घर पर कछुआ ला सकते हैं.

कछुए वाली अंगूठी के फायदे

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जिन लोगों को कछुए की अंगूठी  सूट करती है, उन्हें ये अंगूठी आबाद कर देती है. कहते हैं कि इसे पहनने से व्यक्ति की तमाम समस्याएं दूर हो जाती हैं. व्यक्ति के आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होती है. साथ ही, नकारात्मकता दूर होती है. इसे धारण करने से व्यक्ति के परिवार में सुख-समृद्धि और शांति आती है. इससे धारण करने से व्यक्ति का सोया हुआ भाग्य जाग जाता है और जीवन के सभी दुखों से मुक्ति मिलती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

Trending news