Vakri Shani: शनि की उल्टी चाल से बनेगा केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत; बरसेगा खूब धन
Advertisement
trendingNow11711345

Vakri Shani: शनि की उल्टी चाल से बनेगा केंद्र त्रिकोण राजयोग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत; बरसेगा खूब धन

Saturn Retrograde 2023: शनि देव अगले महीने वक्री होने जा रहे हैं. उनके वक्री होने के साथ ही केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण होगा. इस राजयोग के बनते ही कुछ राशियों के जातकों की किस्मत पलट जाएगी.

 

शनि वक्री

Kendra Trikona Raj Yoga: न्याय के देवता और कर्म फलदाता शनि देव को वेदिक ज्योतिष में काफी महत्वपूर्ण ग्रह माना जाता है. वह काफी धीमी चाल चलते हैं. यही वजह है कि एक राशि से दूसरे राशि में जाने के लिए ढाई साल का समय लेते हैं. शनि इस समय कुंभ राशि में संचरण कर रहे हैं. वह इस राशि में 17 जून 2023 को रात 10 बजकर 48 मिनट पर वक्री हो जाएंगे. शनि वक्री होते ही उल्टी चाल चलने लगते हैं. हालांकि, उनके वक्री होने से जहां कुछ राशियों पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. वहीं, खुशी की बात यह है कि उनकी उल्टी चाल केंद्र त्रिकोण राजयोग का निर्माण करेगी. ज्योतिष शास्त्र में इस राजयोग को शुभ माना जाता है. इसका प्रभाव 3 राशियों पर हो रहा है. ऐसे में इन राशियों की किस्मत पलटने वाली है.

तुला 

वक्री शनि से बनने वाला केंद्र त्रिकोण राजयोग तुला राशि वालों के लिए फायदेमंद साबित होगा. इस दौरान घर का सपना पूरा हो सकता है. करियर में तरक्की के अवसर बन रहे हैं. परिवार के साथ समय बिता पाएंगे. जिस परेशानी से जिंदगी में काफी दिक्कत हो रह थी, उससे निजात मिलेगी.

सिंह 

शनि वक्री होकर सिंह राशि वालों के लिए खुशियों की बरसात कराएंगे. हालांकि, इस राशि वालों को केंद्र त्रिकोण राजयोग का फायदा तो नहीं मिलेगा, लेकिन शनि इस राशि के जातकों की कुंडली में मजबूत स्थिति में होंगे, जिस वजह से इन लोगों को खूब धन लाभ होगा. आमदनी के नये स्रोत बनेंगे. निवेश के लिए अच्छा समय है, लाभ मिलने के आसार हैं.

वृष

केंद्र त्रिकोण राजयोग वृष राशि के जातकों के लिए खुशखबरी भरे समाचार लेकर आएगा. इस दौरान इस राशि के लोगों की कई इच्छाएं पूरी होंगी. जो लोग सरकारी नौकरी की तलाश में थे, उनको यह अवसर हाथ लग सकता है. इस दौरान किस्मत का पूरा साथ मिलेगा और कार्यक्षेत्र में तरक्की के अवसर बनेंगे. नई नौकरी लगने के योग बनेंगे, जिसमें बड़ा पैकेज मिल सकता है. कारोबारियों के लिए भी बढ़िया समय रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Home Stairs: घर में सीढ़ियों के नीचे न रखें ये चीजें, दरिद्रता छाने में नहीं लगेगी देर
Palmistry: हथेली की ये रेखाएं दिलाती हैं राजसुख, जीवन में पाते हैं बड़ी उपलब्धि

 

Trending news