Shani: वक्री शनि परिश्रम देखकर देंगे शुभ फल, पिता के साथ बनाकर रखें संबंध
Advertisement
trendingNow11766732

Shani: वक्री शनि परिश्रम देखकर देंगे शुभ फल, पिता के साथ बनाकर रखें संबंध

Saturn Retrograde: भाग्य के भरोसे हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठना है. किसी भी प्रकार से आलस्य अपने जीवन पर हावी न होने दें, क्योंकि शनि देव आपके परिश्रम को देख कर ही आपको फल देने वाले हैं.

SHANI VAKRI

Saturn Retrograde in Aquarius 2023: 17 जून से वक्री हो चुके शनि महाराज 4 नवंबर तक इसी दशा में रहेंगे. वैसे तो इसका सभी 12 राशियों पर असर पड़ेगा, लेकिन ये जानना बेहद जरूरी रहेगा कि पारिवारिक जीवन में कैसा प्रभाव पड़ेगा. ऐसे में जानिए मेष, वृष और मिथुन राशि के लोगों के पारिवारिक जीवन पर इसका क्या असर रहेगा और उन्हें इस अवधि में कैसा व्यवहार करना चाहिए.

मेष राशि

जहां तक मेष राशि के लोगों को सवाल है, उन्हें कड़ी मेहनत के साथ धैर्य बनाए रखना होगा. आपको इस बात की भी ध्यान रखना होगा कि आप से ईर्ष्या करने वाले आपकी छवि खराब कर सकते हैं इसलिए ऐसे लोगों से अलर्ट रहें.

वृष राशि 

वृष राशि के लोगों को अपने परिवार और रिश्तेदारों से संवाद और बढ़ाना चाहिए. फेमिली को लेकर अगर कुछ प्लान कर रहे थे तो अब उस प्लान को एक्टिवेट कर देने का समय आ गया है. आपने पहले जो मेहनत की है उसका परिणाम अब मिलेगा. अपने पिता जी के साथ मतभेद न होने दें, उनके द्वारा दी गई सलाह आपके लिए बहुत फायदेमंद साबित होगी. हर समय आनंद और प्रसन्नता की अभिलाषा रखना व्यवहारिक नहीं है, छोटी-छोटी बातों को लेकर मूड ऑफ नहीं करना है.

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों को भाग्य के भरोसे हाथ पर हाथ रखकर नहीं बैठना है. किसी भी प्रकार से आलस्य अपने जीवन पर हावी न होने दें क्योंकि शनिदेव आपके परिश्रम को देख कर ही आपको फल देने वाले हैं. घर की कीमती चीजों की सुरक्षा का ध्यान रखना होगा. इसके साथ ही अपने स्वभाव को बहुत संतुलित रखना होगा. अनावश्यक रूप से उल्टा सीधा बोलने से बचना चाहिए अन्यथा बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यदि आपके पिता से कोई मतभेद हो गए हैं तो अब उनके साथ संबंध सुधारने का सबसे अच्छा समय है आपके गार्जियन जो भी खामियां उजागर करें तो उनकी बात का बुरा न मानते हुए उनकी कही बात के आधार पर सुधार करने से ही लाभ होगा. 

Trending news