Vashikaran: किसी भी स्त्री या पुरुष को पाने के लिए अपना लें ये वशीकरण उपाय, खिंचा चला आएगा आपका प्यार
topStories1hindi1434715

Vashikaran: किसी भी स्त्री या पुरुष को पाने के लिए अपना लें ये वशीकरण उपाय, खिंचा चला आएगा आपका प्यार

Vashikaran Upay: हर व्यक्ति की इच्छा होती है उसे जीवन में वे सभी चीजें मिले जिसे वे पाना चाहता है, जिसे वे प्यार करता है. लेकिन कई बार व्यक्ति को उसके मन मुताबिक चीजें नहीं मिल पाती. ऐसे में तंत्र शास्त्र में ऐसे कुछ उपायों के बारे में बताया गया है.

Vashikaran: किसी भी स्त्री या पुरुष को पाने के लिए अपना लें ये वशीकरण उपाय, खिंचा चला आएगा आपका प्यार

Vashikaran Remedies For Partner: हर व्यक्ति की इच्छा होती है उसे जीवन में वे सभी चीजें मिले जिसे वे पाना चाहता है, जिसे वे प्यार करता है. लेकिन कई बार व्यक्ति को उसके मन मुताबिक चीजें नहीं मिल पाती. ऐसे में तंत्र शास्त्र में ऐसे कुछ उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें करने से पति या पत्नी को वश में किया जा सकता है. अक्सर लोग अपने प्यार को पाने, पति या पत्नी को वश में करने के लिए हर संभव कोशिश कर लेते हैं. लेकिन सही उपाय पता न होने के कारण उन्हें प्यार में निराशा ही हाथ लगती है. 

तंत्र शास्त्र के अनुसार अगर आप भी अपने पार्टनर के प्यार को पाने के लिए तरस रहे हैं, तो वशीकरण के ये उपाय और मंत्र आपके जीवन में खुशियां ला सकते हैं. आइए जानते हैं वशीकरण के एक ऐसे ही अचूक उपाय और मंत्र के बारे में, जिससे आप किसी भी स्त्री, कन्या, शादीशुदा महिला या पुरुष को आसानी से अपने वश में किया जा सकता है और उस व्यक्ति का प्रेम पाया जा सकता है. 

वशीकरण के उपाय

- अगर आप किसी भी स्त्री या पुरुष को शादी के बंधन में बांधना चाहते हैं, तो वशीकरण शास्त्र में इसके कुछ उपाय बताए गए हैं. इसके लिए 108 लहसुन की कलियां लें और उन्हें छीलकर एक लाल धागे में पिरों लें और माला बना लें. इसके बाद एक एकांत स्थान पर बैठ जाएं और मिट्टी का दीपक जला लें.फिर इसके बाद अपने वश में करने वाले इंसान का ध्यान करते हुए 'वषंय कुरूम भवंति स्वाहा' मंत्र का एक माला जाप करें. 

- ये उपाय गुरुवार, शनिवार और मंगलवार दिन इस उपाय को शुरू करें और जब तक नियमित रूप से करते रहें, जब तक आपका प्रेम पार्टनर स्वंय चलकर आपके पास न आ जाए. और नियमित रूप से लहसुन की कलियों के साथ ही ये जाप करें. ये उपाय बहुत ही कारगार है. ये उपाय करते ही आपका पार्टनर आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगा. और खुद ही आपके सामने प्यार का इजहार कर देगा. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news