Dhaniya ke Totke: धनिया के इन अचूक टोटके से होगा हर परेशानी का समाधान, हो जाएंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow11517031

Dhaniya ke Totke: धनिया के इन अचूक टोटके से होगा हर परेशानी का समाधान, हो जाएंगे मालामाल

Dhaniya ke Upay: यदि आपके घर में काफी समय से कोई परेशानी या फिर आर्थिक तंगी चल रही है तो आप धनिया के इन अचूक उपायों को अपनाकर छुटकारा पा सकते हैं.

धनिया के टोटके

Vastu Tips For Money: धनिया का इस्तेमाल रसोई में मसाले के तौर पर तो किया जाता है लेकिन क्या आपको पता है धनिया के कई ऐसे अचूक टोटके है जो हमारी कई सारी समस्याओं का समाधान कर सकते हैं. वास्तु शास्त्र के अनुसार यदि आपके परिवार खुशहाली नहीं है या किसी न किसी तरीके धन समस्याएं हो रही हो तो इन उपायों से दूर हो सकती है.  

घर में आएगी खुशहाली: 

- यदि आप घर में हमेशा तनाव का माहौल रहता है तो आप घर की पूर्व दिशा की ओर सफेद कपड़े में धनिया बाध रख दें.

- इससे आपके परिवार में शंति बनी रहती है. यदि आप घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है या फिर घर पर पैसा टिकता नहीं है तो आप बुधवार के दिन गाय को हरा धनिया जरूर खिलाएं. ऐसा करने से आपके घर की आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकती है साथ ही आपकी तिजोरी कभी खाली नहीं होगी. 

- यदि आपका अटका हुआ धन बार-बार मांगने पर आपको नहीं मिल रहा है तो आप शुक्रवार के दिन एक सफेद कागज पर उस व्यक्ति का नाम लिख दें. और इस कागज को सूख धनिए के साथ बांधकर बहती नदी में प्रवाहित कर दें. 

- यदि आप हमेशा किसी न किसी मुसीबतों से घिरे रहते हैं तो आप मंगलवार के दिन लाल कपड़े में सूखे धनिया को बांधकर हनुमानजी को अर्पित करें और हनुमान चालीसा का पाठ भी करें. इससे आपको हर मुसीबतों से राहत मिल सकती है.

- वास्तु शास्त्र के अनुसार यदि आप धन संबंधी समस्या से परेशान हैं तो ऐसे में किसी भी महीने की शुक्ल पक्ष को मिट्टी के घड़े में सूखा धनिया रखें. इसके साथ में आप कुछ सिक्के डालकर रख दें और उत्तर दिशा की ओर इसे स्थापित कर दें. जब गमले से धनिया निकल जाए तो सिक्के निकालकर अपनी तिजोरी या जहां पैसे रखते हैं वहां रख दें. ऐसा करने से आपके घर में धन वर्षा होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news