शुक्र गोचर 2022: कल से 23 दिन तक बहुत सतर्क रहें ये 5 राशि वाले, शुक्र मचा सकते हैं जीवन में उथलपुथल
topStories1hindi1470061

शुक्र गोचर 2022: कल से 23 दिन तक बहुत सतर्क रहें ये 5 राशि वाले, शुक्र मचा सकते हैं जीवन में उथलपुथल

Shukra Gochar 2022: धन-लग्‍जरी, प्रेम-सौंदर्य देने वाले ग्रह शुक्र कल 5 दिसंबर 2022 को गोचर करने जा रहे हैं. शुक्र का गोचर 5 राशि वालों पर भारी पड़ सकता है.

शुक्र गोचर 2022: कल से 23 दिन तक बहुत सतर्क रहें ये 5 राशि वाले, शुक्र मचा सकते हैं जीवन में उथलपुथल

Venus Transit on 5 December 2022: वैदिक ज्‍योतिष के अनुसार शुक्र ग्रह 5 दिसंबर 2022, सोमवार को राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. सोम प्रदोष व्रत के दिन धन-विलासिता देने वाले ग्रह शुक्र की राशि में परिवर्तन सभी 12 राशि वालों पर शुभ-अशुभ असर डालेगा. शुक्र वृश्चिक राशि से निकलकर धनु राशि में प्रवेश करेंगे. शुक्र 29 दिसंबर 2022 तक धनु राशि में रहेंगे. इस दौरान शुक्र 5 राशि वालों के लिए समस्‍याएं खड़ी कर सकते हैं. आइए जानते हैं कि शुक्र गोचर किन राशि वालों के जीवन पर बुरा असर डालने वाले हैं. 

शुक्र गोचर का इन राशियों पर होगा नकारात्‍मक असर 

मिथुन: शुक्र गोचर मिथुन राशि वालों की सेहत पर बुरा असर डाल सकता है. वहीं वर्कप्‍लेस पर भी तनाव झेलेंगे. काम का बोझ बढ़ा हुआ रहेगा. सतर्कता से काम लें. आर्थिक स्थिति पर भी नकारात्‍मक असर पड़ सकता है. बेवजह के खर्चे रहेंगे. 

कर्क: शुक्र का राशि परिवर्तन आपके गुप्‍त शत्रुओं को सक्रिय करेगा. विरोधी आपको हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. वर्कप्‍लेस पर सावधान रहें. साथ ही अपना काम अच्‍छे से करें, वरना समस्‍या पैदा हो सकती है. बजट देखकर ही खर्च करें. 

तुला: शुक्र का राशि परिवर्तन तुला राशि वालों के लिए भी मुश्किल समय समय ला सकता है. निवेश करने से पहले सौ दफा सोचें. जोखिम भरा निवेश तो बिल्‍कुल न करें. बहुत मेहनत से ही सफलता मिलेगी. भाग्‍य का साथ नहीं मिलेगा. आंख मूंदकर भरोसा न करें. 

धनु: शुक्र का गोचर धनु राशि में ही हो रहा है और इसे धनु राशि के जातकों के लिए अच्‍छा नहीं कहा जा सकता है. जॉब बदलने के लिए समय ठीक नहीं है. अभी धैर्य रखें. वाणी पर भी संयम रखें. आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है. 

मकर: शुक्र का राशि परिवर्तन मकर राशि वालों के लिए भी संभलकर चलने का समय है. बेहतर होगा कि आप अपनी योजनाएं किसी को न बताएं और चुपचाप अपने काम में लगे रहें. वाहन चलाते समय सावधान रहें. चोट-चपेट का शिकार होने की आशंका है. आर्थिक मामले सोच-समझकर हैंडल करें. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news