Weekly Horoscope: साल के आखिरी सप्ताह में चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें किसे मिलेगा गुड न्यूज
Advertisement

Weekly Horoscope: साल के आखिरी सप्ताह में चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें किसे मिलेगा गुड न्यूज

Horoscope prediction for last week of 2022: क्या ये आखिरी के 7 दिन आपके लिए शुभ रहेंगे या फिर आप पर मुसीबतों का पहाड़ टूटेगा? साप्ताहिक राशिफल से जानते हैं साल का आखिरी सप्ताह आपकी राशि के लिए कितना खास रहने वाला है.

Weekly Horoscope: साल के आखिरी सप्ताह में चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जानें किसे मिलेगा गुड न्यूज

Weekly Horoscope, 26 december to 1st january 2023: साल 2022 खत्म होने को आया है, गुजरने को साल का आखिरी सप्ताह बचा है. ऐसे में लोग इन 7 दिनों को खास बनाने की तमन्ना रखते हैं, वो प्लान करते हैं और सेलिब्रेशन के तरीके खोजते हैं. लेकिन आपका प्लान काम करेगा या नहीं, क्या ये आखिरी के 7 दिन आपके लिए शुभ रहेंगे या फिर आप पर मुसीबतों का पहाड़ टूटेगा? साप्ताहिक राशिफल से जानते हैं साल का आखिरी सप्ताह आपकी राशि के लिए कितना खास रहने वाला है.

मेष राशि
इस सप्ताह में मेष राशि के लोगों को सावधान रहने की जरूरत है. अगर आप थोड़ी सी सावधानी बरतेंगे तो ये 7 दिन आपके लिए बेहतर साबित हो सकते हैं. शुरू के दिनों में आप पैसे की बचत कर पाएंगे. लेकिन गलत जगह पैसा लगाने से आपको बचना होगा फिर चाहे वहां से आपको बहुत ज्यादा लाभ क्यों न मिल रहा हो.

वृष राशि
वृष राशि के जातकों को लिए यह सप्ताह फायदेमंद साबित हो सकता है. फैशन और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की किस्मत चमक सकती है. इन दिनों में कर्ज लेने से बचें. बड़ा निवेश करने से बचें. आपका कोई राज बाहर आ सकता है.

मिथुन राशि
ये सप्ताह मिथुन राशि के लोगों के लिए खर्चिला हो सकता है. आपके खर्च बढ़ सकते हैं. आप इस पर काबू पाने की कोशिश भी करेंगे, लेकिन पूरी तरह सफल नहीं हो पाएंगे. इसलिए खर्च का प्लान करके आगे बढ़ें. पुरानी बीमारी को इग्नोर करें. चोटिल भी हो सकते हैं.

कर्क राशि
नया साल आपके लिए गुड न्यूज लेकर आ रहा है. किसी बेहतर डील पर मुहर लग सकती है. हालांकि, खर्चे ज्यादा हो सकते हैं इसलिए अपने बजट का खास ख्याल रखें. विवादों से दूर रहें. विवादित बातों को अनदेखा करें. लापरवाही बिलकुल न करें. परिवार के साथ टूर पर जा सकते हैं.

सिंह राशि
आपके मन में डर जैसी स्थिति बनी रहेगी. दुश्मन आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे. हालांकि पैसों के मामले में ये सप्ताह आपके लिए बेहतर हो सकता है. खर्च बढ़ेगा लेकिन आय उससे ज्यादा होगी. खुशखबरी मिल सकती है. लाइफ पार्टनर का साथ मिलेगा.

कन्या राशि
पैसों के मामले में काफी सतर्क रहें और सोच-विचार के साथ आगे बढ़ें. चुनौतियां बढ़ेंगी. पुराने इनवेस्टमेंट से पैसा आएगा लेकिन हाल के खर्चों से नुकसान हो सकता है. किसी अपने के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे. हानि होने का योग भी बन रहा है. लाइफ पार्टनर के साथ समय अच्छा रहेगा.

तुला राशि
योजना बनाकर आगे बढ़ें लाभ मिलेगा. जल्दी में कुछ भी न करें. खुशहाली के योग हैं. बड़ी डील हो सकती है. विदेश से लाभ मिलने की संभावना है. नए बिजनेस के बारे में भी सोच सकते हैं. पार्टनर का साथ मिलेगा.

वृश्चिक राशि
सप्ताह की शुरुआत परेशानियों से हो सकती है. घाटा सहना पड़ सकता है. सलाहकारों पर विश्वास न करें. पर्सनल लाइफ में तनाव बढ़ सकता है. हालांकि, नए साल की शुरुआत में परेशानियों से निजात मिल सकता है. घर वालों की मदद से पैसे बचेंगे.

धनु राशि
स्वाभाव चिड़चिड़ापन से भरा हो सकता है. पैसों की जरूरत पड़ सकती है. कर्ज न लें. दोस्तों को घर बुलाकर पार्टी कर सकते हैं. घर में मेहमान का भी आगमन हो सकता है. जीवनसाथी की तलाश भी पूरी हो सकती है.

मकर राशि
इस सप्ताह में आपको और आपके परिवार को खुशियां मिल सकती हैं. 28 दिसंबर को बुध ग्रह आपकी राशि में गोचर होगा. फिर 29 को शुक्र ग्रह भी आपकी राशि में होगा. पैसों को लेकर सावधान रहने की जरूरत है. अचानक परेशानी बढ़ सकती है.

कुंभ राशि
ये 7 दिन आपके लिए अच्छे रहने वाले हैं. मार्केट में पैसा लगाने से बचें. पार्टनर के साथ अच्छा समय बीतेगा. कारोबार में फायदे के लिए ज्यादा काम करना होगा. टेक्निकल परेशानी से भी आप परेशान हो सकते हैं.

मीन राशि
कोर्ट में चल रहे केस का फैसला आपके पक्ष में आ सकता है. कोशिश जारी रखें. खुशियां मिल सकती हैं. शादी की बात पक्की हो सकती है. खर्च भी बढ़ सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news