साप्‍ताहिक लव राशिफल: 2023 का पहला सप्‍ताह इन लोगों की लव लाइफ में लाएगा बहार! चढ़ेगा प्‍यार का खुमार
Advertisement

साप्‍ताहिक लव राशिफल: 2023 का पहला सप्‍ताह इन लोगों की लव लाइफ में लाएगा बहार! चढ़ेगा प्‍यार का खुमार

Weekly Love Horoscope in Hindi: नया साल 2023 शुरू होने जा रहा है और साल का नया हफ्ता भी 2 जनवरी 2023 से शुरू होगा. साल का पहला सप्‍ताह कुछ लोगों की लव लाइफ में प्रेम-रोमांस की जबरदस्‍त एंट्री कराएगा.

फाइल फोटो

Saptahik love rashifal 2 to 8 january 2023: साल 2023 की शुरुआत प्‍यार के सितारों के लिहाज से बहुत खास रहने वाली है. साल 2023 से पहले प्रेम-रोमांस के कारक ग्रह शुक्र ने गोचर कर लिया है. शुक्र का राशि परिवर्तन कुछ लोगों की लव लाइफ के लिए बेहद शुभ है. इन जातकों की लव लाइफ में प्‍यार की एंट्री होगी. पार्टनर से खूब बनेगी. आइए जानते हैं साल 2023 का पहला सप्‍ताह प्‍यार के मामले में किन लोगों के लिए लकी साबित हो सकता है. 

मिथुन साप्‍ताहिक लव राशिफल : जीवन में प्रेम-सुकून बढ़ेगा

यह सप्ताह मिथुन राशि वालों के प्रेम जीवन के लिए अच्‍छा रहेगा. पार्टनर के साथ अंडरस्‍टैंडिंग बढ़ेगी. चारों तरफ खुशी का माहौल रहेगा. आप जीवन में भरपूर प्‍यार और सुकून का आनंद लेंगे. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. 

कर्क साप्‍ताहिक लव राशिफल : पार्टनर्स के बीच प्रेम बढ़ेगा 

2023 के पहले सप्‍ताह में कर्क राशि वालों की लव लाइफ निखरेगी. पार्टनर्स के बीच प्‍यार बढ़ेगा. आप अपने रिश्‍ते को ठोस आधार देंगे. हो सकता है सगाई कर लें या शादी तय तय हो जाए. किसी परिजन के कारण समस्‍या होने की आशंका है. 

सिंह साप्‍ताहिक लव राशिफल : पार्टनर का साथ देगा खुशी 

सिंह राशि वालों की लव लाइफ में हर दिन प्रेम-रोमांस बढ़ेगा. पार्टनर्स के बीच रिश्‍ता मजबूत होगा. पार्टनर का साथ खुशी देगा. आपके जीवन में बेहतरी आएगी. कुल मिलाकर आप लव लाइफ का पूरा आनंद लेंगे. 

तुला साप्‍ताहिक लव राशिफल : शादी तय होने के योग

इस हफ्ते तुला राशि वालों का पूरा ध्‍यान लव लाइफ पर रहेगा. आप किसी को प्रपोज कर सकते हैं. आपके लिए यह समय शुभ रहेगा. अपने प्‍यार को शादी के रिश्‍ते में बदलने की कोशिश कर सकते हैं. लव लाइफ रोमांटिक रहेगी. 

वृश्चिक साप्‍ताहिक लव राशिफल : रोमांस की होगी एंट्री 

अब तक वृश्चिक राशि वाले जिन जातकों की जिंदगी में लव लाइफ नीरस थी, अब उसमें प्‍यार-रोमांस की जबरदस्‍त एंट्री होने जा रही है. आप साल के पहले सप्‍ताह प्‍यार में डूबे रहेंगे. पार्टनर से रिश्‍ता मजबूत होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news