साप्‍ताहिक अंक राशिफल: इन लोगों को तगड़ा लाभ पहुंचाएगा ये सप्‍ताह, बर्थडेट से जानें आपका कैसा रहेगा हाल
topStories1hindi1459402

साप्‍ताहिक अंक राशिफल: इन लोगों को तगड़ा लाभ पहुंचाएगा ये सप्‍ताह, बर्थडेट से जानें आपका कैसा रहेगा हाल

Weekly Number Horoscope in Hindi: जन्‍म तारीख के आधार पर निकाला जाने वाला साप्‍ताहिक अंक राशिफल कहता है कि ये सप्‍ताह कुछ मूलांक के जातकों के लिए शानदार रहेगा. उन्‍हें मनचाही सफलता मिल सकती है. 

साप्‍ताहिक अंक राशिफल: इन लोगों को तगड़ा लाभ पहुंचाएगा ये सप्‍ताह, बर्थडेट से जानें आपका कैसा रहेगा हाल

Weekly Number Horoscope in Hindi 27 November to 3 December 2022: नवंबर का आखिर और दिसंबर की शुरुआत का समय कुछ खास तारीखों में जन्‍मे लोगों के लिए वरदान की तरह साबित हो सकता है. साप्‍ताहिक अंक ज्‍योतिष के अनुसार इन जातकों को धन लाभ होगा और करियर में उन्‍नति भी मिलेगी. आइए जानते हैं सभी 1 से 9 तक के मूलांक के जातकों के लिए 27 नवंबर से 3 दिसंबर 2022 तक का समय कैसा रहेगा. 

मूलांक 1- तनाव से राहत मिलेगी. जरूरी काम पूरा होने से सुकून महसूस करेंगे. ऊर्जा और आत्मविश्वास बढ़ा हुआ रहेगा, हालांकि व्‍यस्‍तता भी काफी रहेगी. परिवार के साथ समय बिताएंगे. कारोबार सामान्‍य रहेगा. 

मूलांक 2- परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिल सकती है. विवाद में फंसने की आशंका है, बेहतर होगा कि मामला कोर्ट-कचहरी के बाहर ही सुलझा लें. जीवनसाथी को समय नहीं दे पाएंगे. 

मूलांक 3- यह सप्‍ताह बहुत अच्‍छा बीतेगा. प्रोफेशनल, पर्सनल लाइफ के साथ-साथ सामाजिक कार्यों के लिए भी समय निकालेंगे. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए समय अच्‍छा है. नकारात्‍मक कामों से दूर रहें. बिजनेस में सफलता मिल सकती है. 

मूलांक 4- धन लाभ होगा. लेकिन निवेश करने से पहले अच्‍छी तरह जांच पड़ताल कर लें. अनुभवी व्‍यक्ति से सलाह ले लें. लाइफ पार्टनर से अच्‍छी बनेगी. सकारात्‍मक सोच के साथ आगे बढ़ें. 

मूलांक 5- सप्‍ताह अच्‍छा रहेगा. आपको कामों में सफलता मिलेगी. हालांकि बेवजह के खर्चे परेशान कर सकते हैं. धर्म-कर्म में रुचि बढ़ेगी. प्रभावशाली व्यक्ति से संपर्क हो सकता है. 

मूलांक 6- संबंधों पर ध्‍यान दें, बिगड़े हुए रिश्‍ते आपकी छवि खराब कर सकते हैं. अपने कामों पर पूरा ध्‍यान दें. बेवजह की चीजों में ध्‍यान न भटकने दें. 

मूलांक 7- मान-सम्‍मान बढ़ेगा. लोग आपके कामों की तारीफ करेंगे. करियर में उन्‍नति मिलेगी. तनाव बढ़ा हुआ रहेगा. दूसरों के मामले में उलझें नहीं. ब्‍लड प्रेशर बढ़ सकता है. 

मूलांक 9- परिजन की मदद से बड़ी सफलता हाथ लग सकती है. आपके उदार स्‍वभाव का कोई गलत फायदा उठा सकता है, सावधान रहें. जीवनसाथी से अच्‍छी बनेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news