close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही डांसिंग स्कॉर्पियो, आनंद महिंद्रा ने लिखा ये...

अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से मजेदार ट्विट करने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस बार एक यूजर के ट्विट पर कमेंट किया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही डांसिंग स्कॉर्पियो, आनंद महिंद्रा ने लिखा ये...

नई दिल्ली : अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से मजेदार ट्विट करने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस बार एक यूजर के ट्विट पर कमेंट किया है. दरअसल विमल पटेल नाम के यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट से मोडीफाई की गई महिंद्रा स्कार्पियो का वीडियो शेयर किया था. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. वीडियो में दिखाई दे रही स्कार्पियो में खूबसूरत लाइट ब्लिंक कर रही हैं और यह वेबी हार्स की तरह उछल रही है.

यूजर ने ट्विट करते हुए लिखा इसे डांसिंग स्कार्पियो बताया है और लिखा है 'स्कार्पियो मॉडीफाई एंड क्रिएटिंग डांस इन मैरिज.' यूजर ने अपने ट्विट को आनंद महिंद्रा को भी टैग किया है. इस विडियो में स्कॉर्पियो को कस्टम हाइड्रॉलिक सस्पेंशन सेटअप से लैस किया है. महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को देखने के बाद लिखा, 'क्या कहना! नाच मेरी जान...मैं इस बारे में पक्का नहीं हूं कि ऐसा हम फैक्ट्री से बनकर निकलने वाले मॉडल में दे सकते हैं या नहीं.'

आपको बता दें कि आनंद महिंद्रा समय-समय पर ट्विट करने को लेकर चर्चा में रहते हैं. इससे पहले भी उन्होंने एक युवा का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह हाथों में गिटार लेकर और पीठ पर ड्रम लगाकर परफार्म कर रहा है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा लड़का पैरों की गिटार की धुन हाथों से और कदमताल से ड्रम की धुन निकाल रहा है. इसे महिंद्रा ने वन-मैन-बैंड का नाम दिया और अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.