6 और 7 Seater भूल जाइए, कम कीमत में मिल रही ये 9 Seater कार, फीचर्स भी धमाल
Advertisement
trendingNow11689533

6 और 7 Seater भूल जाइए, कम कीमत में मिल रही ये 9 Seater कार, फीचर्स भी धमाल

Best 9 seater cars in india: भारत में Mahindra Scorpio Classic एक ऐसी 9 सीटर गाड़ी है जो दाम में काफी किफायती है और आकर्षक लुक के साथ आती है. यह कार सेफ्टी और पावरफुल इंजन के साथ आती है

6 और 7 Seater भूल जाइए, कम कीमत में मिल रही ये 9 Seater कार, फीचर्स भी धमाल

Mahindra scorpio classic 9 Seater: भारत में 7 सीटर कारों की मांग बढ़ रही है. इन कारों का सबसे बड़ा फायदा है कि इनका इस्तेमाल बड़ी फैमिली या कमर्शियल पर्पज के लिए किया जा सकता है. लेकिन क्या आपको पता है कि आप 7 सीटर की कीमत में 9 सीटर कार खरीद सकते हैं? भारत में Mahindra Scorpio Classic एक ऐसी 9 सीटर गाड़ी है जो दाम में काफी किफायती है और आकर्षक लुक के साथ आती है. यह कार सेफ्टी और पावरफुल इंजन के साथ आती है, जो आपको एक शानदार राइड और दमदार विश्वास देता है. आइए जानते हैं ज्यादा डिटेल्स

Mahindra Scorpio Classic भारत में सबसे सस्ती 9 सीटर कार के रूप में जानी जाती है. इस कार को साल 2022 में अपडेट किया गया था और Scorpio Classic नाम से रीलॉन्च किया गया था. यह कार S और S11 वेरिएंट में ही उपलब्ध है. इसके बेस वेरिएंट S की कीमत 13 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है जिसमें आपको 7 और 9 सीटर दोनों की सुविधा मिलती है. Scorpio Classic का लुक भी बहुत दमदार है जो इसे और भी आकर्षक बनाता है.

महिंद्रा स्कार्पियो क्लासिक में 2+3+4 सीटिंग लेआउट है. यानी कि पहली रॉ में ड्राइवर और को-पैसेंजर, सेकेंड रॉ में तीन पैसेंजर और थर्ड रॉ में 4 पैसेंजर आसानी से बैठ सकते हैं. आखिरी रॉ में बेंच सीटे दी गई हैं, जिसपर दो-दो लोग बैठ सकते हैं. यह कार कमर्शियल यूज के लिए भी उपयुक्त है. इसे 5 रंगों में बेचा जाता है- गैलेक्सी ग्रे, रेड रेज, डीसैट सिल्वर, पर्ल व्हाइट और नेपोली ब्लैक. इसके बेस वेरिएंट की कीमत 13 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है.

Base मॉडल के फीचर्स
महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक की बेस वेरिएंट में 2.2-लीटर डीजल इंजन होता है, जो 132 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क उत्पन्न करता है. यह इंजन छह-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. इसमें एलईडी टेल लैम्प्स, दूसरी पंक्ति एसी वेंट, हाइड्रोलिक असिस्टेड बोनट, बोनट स्कूप, डुअल एयरबैग और माइक्रो हाइब्रिड टेक जैसे फीचर्स शामिल हैं. 

Mahindra की कारों में कमाल का फीचर, ड्राइविंग के दौरान आएगी नींद तो फट से जागा देगा
चलता-फिरता बंगला है ये 8 सीटर कार! कीमत बस 13 लाख, 58 पैसे/km का खर्च

Trending news