महंगी गाड़ी खरीदकर बुरी तरह फंसी ये बॉलीवुड हसीना! डिग्गी बंद करने में आ गया 'पसीना'
Advertisement

महंगी गाड़ी खरीदकर बुरी तरह फंसी ये बॉलीवुड हसीना! डिग्गी बंद करने में आ गया 'पसीना'

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड सेलिब्रिटी नुसरत भरूचा का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी हंसने लगेंगे क्योंकि नुसरत के साथ जो हुआ, उससे उन्हें भी हंसी आ गई थी.

Nushrratt Bharuccha

Nushrratt Bharuccha Struggle With BMW iX: सामान्य तौर पर जब किसी पॉपुलर बॉलीवुड सेलिब्रिटी को हवाई अड्डे पर देखा जाता है, तो उनके आसपास काम करने वाले कई लोग होते हैं, जो सेलेब्स को सामान, टिकट और अन्य जरूरी चीजों में मदद करते हैं. हालांकि, हाल ही में पॉपुलर एक्ट्रेस नुसरत भरूचा को उनके परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उन्होंने अपनी नई BMW iX लक्ज़री EV SUV के बूट से सामान खुद ही निकाला. लेकिन, इसके बाद जो हुआ उससे नुसरत भरूचा थोड़ी सी परेशान जरूर हो गई होंगी. दरअसल, उन्हें अपनी BMW iX के पावर्ड टेलगेट को बंद करने में परेशानी हुई, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.

BMW iX से हवाईअड्डे पहुंचीं नुसरत

नुसरत भरूचा का बूट स्ट्रगल वाला वीडियो यूट्यूब पर साझा किया गया. इसकी शुरुआत अभिनेत्री द्वारा हवाईअड्डे के बाहर ड्रॉप-ऑफ प्वाइंट पर अपने फोन पर बात करने से होती है. अभिनेत्री अपनी ऑल न्यू BMW iX लक्ज़री EV SUV में हवाई अड्डे पर पहुंची थीं. कॉल के बाद, उन्होंने एसयूवी का बूट खोला और एक स्टाफ से अपना सामान निकालने के लिए कहा. इसके बाद उन्होंने अपनी मां, कार चला रही अपनी बहन और अपनी आंटी को बाये बोला. 

कंफ्यूज होकर हंसीं नुसरत 

फिर, वह कार के पीछे जाती हैं और बूट बंद करने के लिए बटन दबाती हैं. हालांकि, ठीक इसी समय उसकी बहन कार को आगे बढ़ाने लगती है. इस वजह से बूट पूरी तरह से बंद नहीं होता है और फिर से खुल जाता है. इसके बाद एक्ट्रेस चिल्लाती हैं और कार रुक जाती है. वह फिर बटन दबाती हैं, इस बार बूट बंद होने के बहुत करीब आ जाता है लेकिन फिर भी बंद नहीं होता है. ऐसा कई बार होता है. इससे नुसरत कंफ्यूज हो जाती हैं और हंसने लगती हैं. देखें वीडियो-

Trending news