Scorpio-N के लिए रात भर नहीं सोया बच्चा, डिलिवरी मिली तो किया ऐसा काम, Anand Mahindra हो गए फैन
Advertisement

Scorpio-N के लिए रात भर नहीं सोया बच्चा, डिलिवरी मिली तो किया ऐसा काम, Anand Mahindra हो गए फैन

Mahindra Scorpio N: महिंद्रा ने स्कॉर्पियो एन की डिलिवरी की शुरुआत कर दी है. डिलिवरी मिलने के साथ ही लोगों ने ट्विटर पर गाड़ी के साथ तस्वीरें भी शेयर करनी शुरू कर दी हैं. इनमें से कुछ तस्वीरों को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने रीट्वीट भी किया.

Scorpio-N के लिए रात भर नहीं सोया बच्चा, डिलिवरी मिली तो किया ऐसा काम, Anand Mahindra हो गए फैन

Mahindra Scorpio N delivery: महिंद्रा की हाल ही में आई एसयूवी स्कॉर्पियो-एन (Mahindra Scorpio-N) को ग्राहकों की शानदार प्रतिक्रिया मिली है. बुकिंग शुरू करते ही इस गाड़ी की 1 लाख यूनिट्स बुक हो गई थी. कंपनी ने मंगलवार (27 सितंबर) को इसकी डिलिवरी की शुरुआत की है. कंपनी सबसे पहले उन ग्राहकों को डिलीवरी दे रही है, जिन्होंने इसका टॉप वेरिएंट- Z8L बुक किया था. डिलिवरी मिलने के साथ ही लोगों ने ट्विटर पर गाड़ी के साथ तस्वीरें भी शेयर करनी शुरू कर दी हैं. इनमें से कुछ तस्वीरों को आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने रीट्वीट भी किया. इसी में एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई, जिसमे गाड़ी के साथ बच्चे के पोज को देखकर आनंद महिंद्रा भी फैन हो गए. 

आनंद महिंद्रा बोले- Love his pose!
दरअसल, ट्विटर पर विक्रांत महता नाम के व्यक्ति ने अपनी महिंद्रा स्कॉर्पियो के साथ बेटे की तस्वीर को शेयर किया है. विक्रांत ने लिखा, "पहले दिन डिलीवरी प्राप्त करना एक अद्भुत एहसास है. ऐसा लग रहा है कि मुझे ब्लॉकबस्टर के फर्स्ट डे फर्स्ट शो का टिकट मिल गया है. मेरा बेटा इतना खुश है कि वह कल रात उत्साह में सोया नहीं था. इस शानदार, पावरफुल और मस्कुलर प्रोडक्ट के लिए धन्यवाद." इन तस्वीरों को खुद आनंद महिंद्रा ने रीट्विट किया और लिखा Love his pose!

 

कीमत और वेटिंग पीरियड
Scorpio-N में मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ-साथ फोर व्हील ड्राइव (4WD) का ऑप्शन भी मिलता है. स्कॉर्पियो एन की कीमत 11.99 लाख रुपये से होकर 23.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. हालांकि, यह कीमत सिर्फ पहली 25 हजार बुकिंग के लिए है.

यह एसयूवी कुल 6 ट्रिम- Z2, Z4, Z6, Z8, Z8, Z8L में आती है. सबसे ज्यादा वेटिंग इसके बेस वेरिएंट Z2 पर पर है. इस वेरिएंट पर लगभग 22 महीने का वेटिंग पीरियड है. सबसे कम 18 महीने का वेटिंग पीरियड इसके टॉप वेरिएंट Z8L पर है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news