सस्ते में बिक रही हैं ये सुंदर कारें; खरीद ले आए तो जल उठेंगे मोहल्ले वाले!
Advertisement

सस्ते में बिक रही हैं ये सुंदर कारें; खरीद ले आए तो जल उठेंगे मोहल्ले वाले!

Second Hand Cars: अगर आपको सेडान कारें पसंद हैं तो आज हम आपको कुछ पुरानी सेडान कारों की जानकारी देने वाले हैं, जो बिक्री के लिए दिल्ली-एनसीआर में उपलब्ध हैं. इन कारों को हमने महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट पर 12 अगस्त 2022 को देखा है. इनमें होंडा सिटी, हुंडई वरना और होंडा अकॉर्ड जैसी गाड़ियां शामिल हैं.

सस्ते में बिक रही हैं ये सुंदर कारें; खरीद ले आए तो जल उठेंगे मोहल्ले वाले!

Second Hand Cars At Low Price: अगर आपको सेडान कारें पसंद हैं तो आज हम आपको कुछ पुरानी सेडान कारों की जानकारी देने वाले हैं, जो बिक्री के लिए दिल्ली-एनसीआर में उपलब्ध हैं. इन कारों को हमने महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की वेबसाइट पर 12 अगस्त 2022 को देखा है. इनमें होंडा सिटी, हुंडई वरना और होंडा अकॉर्ड जैसी गाड़ियां शामिल हैं. यह सभी गाड़ियां अपने लुक और डिजाइन के लिए काफी चर्चित हैं. इन सभी गाड़ियों का अपना एक अलग क्लास है. ऐसे में अगर आप इन गाड़ियों में से किसी को खरीदते हैं, तो बहुत हद तक संभावना है कि जो लोग आपसे ईर्ष्या रखते हैं, वह और ज्यादा जल उठें. चलिए, आपको इन गाड़ियों के बारे में बताते हैं.

2014 HYUNDAI VERNA 1.4 VTVT के लिए 5.25 लाख रुपये की डिमांड है. यह कुल 70993 Km चली हुई सेडान कार है. इसमें पेट्रोल इंजन है और मैनुअल ट्रांसमिशन है. यह फर्स्ट ओनर कार है. सिल्वर कलर की इस कार को वेबसाइट पर 10 में से 7.7 रेटिंग दी गई है.

2011 HONDA ACCORD 2.4 के लिए 4.65 लाख रुपये की डिमांड है. यह कुल 75000 Km चली हुई सेडान कार है. इसमें पेट्रोल इंजन है, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा है. यह सेकेंड ओनर कार है. वेबसाइट पर इसे रेटिंग नहीं दी गई है.

2010 HONDA CITY 1.5 S MT के लिए 2.8 लाख रुपये की डिमांड है. यह कुल 38500 Km चली हुई सेडान कार है. इसमें पेट्रोल इंजन है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा है. यह भी फर्स्ट ओनर सेडान है. इसका कलर सिल्वर है. इसे भी वेबसाइट पर रेटिंग नहीं दी गई है.

2011 HONDA CITY 1.5 V MT के लिए 3.3 लाख रुपये की डिमांड है. यह कुल 44107 Km चली हुई सेडान है. इसमें पेट्रोल इंजन है और मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. यह भी फर्स्ट ओनर है लेकिन इसे भी वेबसाइट पर कोई रेटिंग नहीं दी गई है.

(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news