Honda Activa का नया Premium Edition लॉन्च, लुक ऐसा कि आ जाएगा आपका दिल
Advertisement

Honda Activa का नया Premium Edition लॉन्च, लुक ऐसा कि आ जाएगा आपका दिल

Honda Activa Premium Edition: होंडा एक्टिवा का नया वेरिएंट 'प्रीमियम एडिशन' लॉन्च हो गया है. कंपनी ने होंडा एक्टिवा प्रीमियम एडिशन (Honda Activa Premium Edition) की कीमत 75,400 रुपये रखी है. 

 

Honda Activa का नया Premium Edition लॉन्च, लुक ऐसा कि आ जाएगा आपका दिल

Honda Activa Premium Edition Launch: होंडा टू-व्हीलर्स ने अपने पॉपुलर स्कूटर Honda Activa का नया प्रीमियम वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. यह इस स्कूटर का टॉप वेरिएंट होगा. इसमें कंपनी ने ब्लू कलर के साथ गोल्डन टच दिया है. कंपनी ने होंडा एक्टिवा प्रीमियम एडिशन (Honda Activa Premium Edition) की कीमत 75,400 रुपये रखी है. इसके अलावा कंपनी होंडा एक्टिवा के दो अन्य वेरिएंट Standard और DLX की बिक्री भी करती है. इनकी कीमत 72,400 रुपये और 74,400 रुपये रखी है. 

ऐसा है प्रीमियम एडिशन का लुक
नए प्रीमियम एडिशन में कई कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं.  इसे कुल तीन कलर ऑप्शन- मैट संगरिया रेड मेटैलिक, मैट मार्शल-ग्रीन मेटैलिक और पर्ल सायरन ब्लू में उपलब्ध कराया गया है. होंडा एक्टिवा प्रीमियम को तीनों रंगों में गोल्डन कलर के एलिमेंट देखने को मिलते हैं.  एप्रन और पहियों को नया लुक देने के लिए गोल्डन ट्रीममेंट किया गया है, साथ ही किनारों पर एक्टिवा की बैजिंग भी गोल्ड कलर में ही है. फुटबोर्ड और सीट अब ब्राउन कलर में है.  

विजुअल बदलावों के अलावा होंडा ने इंजन को पहले की ही तरह बरकरार रखा है. इसमें फोर-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, 109.5cc इंजन मिलता है. यह 7.7 bhp की पावर और 8.9 Nm का टॉर्क आउटपुट मिलता है. 

फीचर्स की बात करें तो यह स्कूटर एक्सटर्नल फ्यूल फिलर कैप, एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, अंडर-सीट स्टोरेज, एलईडी हेडलैंप और ESP टेक्नोलॉजी के साथ आता है. इंजन में फ्यूल इंजेक्शन लगाया जाता है और इसे फैन से ठंडा किया जाता है. स्कूटर में ट्यूबलेस टायर का इस्तेमाल किया गया है. स्कूटर का वजन 106 किलोग्राम है और इसमें 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news