महंगी हो गईं ये दो पॉपुलर कारें, 8 हजार रुपये तक बढ़ी कीमत; इस वाली की बहुत डिमांड
Advertisement
trendingNow11727651

महंगी हो गईं ये दो पॉपुलर कारें, 8 हजार रुपये तक बढ़ी कीमत; इस वाली की बहुत डिमांड

Honda Cars: इस साल की शुरुआत से ही कारों की कीमतों में बढ़ोतरी का दौर जारी है. अलग-अलग कंपनियां कई-कई बार अपने मॉडल्स की कीमतों में इजाफा कर चुकी हैं. हाल ही में होंडा ने अपनी अमेज और सिटी सेडान की कीमतों में बढ़ोतरी की है.

महंगी हो गईं ये दो पॉपुलर कारें, 8 हजार रुपये तक बढ़ी कीमत; इस वाली की बहुत डिमांड

Honda City & Amaze Price: इस साल की शुरुआत से ही कारों की कीमतों में बढ़ोतरी का दौर जारी है. अलग-अलग कंपनियां कई-कई बार अपने मॉडल्स की कीमतों में इजाफा कर चुकी हैं. हाल ही में होंडा ने अपनी अमेज और सिटी सेडान की कीमतों में बढ़ोतरी की है. होंडा ने अपने पोर्टफोलियो की कीमतों में ₹8000 तक का इजाफा किया है.

होंडा अमेज की कीमतें बढ़ीं
होंडा इंडिया ने हाल ही में अमेज की कीमतों में 6,000 रुपये तक की बढ़ोतरी की है. कीमतों में किए गए इस बदलाव के बाद अमेज की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत अब 7.05 लाख रुपये हो गई है, जो इसके टॉप वेरिएंट के लिए 9.66 लाख रुपये तक पहुंच गई है. पहले की तुलना में कीमतों को 0.63% से 0.86% तक बढ़ाया गया है.

होंडा सिटी भी महंगी हुई
होंडा इंडिया ने सिटी की कीमतों में भी बढ़ोतरी की है. इसकी कीमत में 8,000  रुपये तक की बढ़ोतरी हुई है. इस बदलाव के के बाद सिटी की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 11.63 लाख रुपये हो गई है, जो टॉप वेरिएंट के लिए 20.39 लाख रुपये तक जाती है. 

पहले की तुलना में होंडा सिटी की कीमतों को 0.50% से 0.69% तक बढ़ाया गया है. हालांकि, इसके सिर्फ बिना हाईब्रिड वाले वेरिएंट्स की कीमतें बढ़ाई गई हैं जबकि हाईब्रिड वेरिएंट्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. बता दें कि होंडा सिटी की अपने सेगमेंट में अच्छी डिमांड है.

Honda Elevate पेश की
होंडा ने भारत में नई मिड साइज SUV- Elevate पेश की है. इसे आने वाले त्योहारी सीजन के दौरान लॉन्च किया जा सकता है जबकि बुकिंग अगले महीने (जुलाई) से शुरू हो जाएगी. इसमें 1.5L, 4-सिलेंडर NA पेट्रोल इंजन (121bhp) है, जिसके साथ 6-स्पीड मैनुअल और CVT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ऑप्शन है. इसमें ADAS (एडवांस ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम) दिया गया है.

यह भी पढ़ें-

देश में इन 10 SUV की बहुत डिमांड, आसमान छू रहा वेटिंग पीरियड, ग्राहक डिलीवरी को तरसे!

Toyota की बिक्री में आया भयंकर उछाल, मई में बेच डालीं दोगुनी कारें

Trending news