Challan: पुलिस ने काटा चालान तो गुस्साए शख्स ने जला डाली बाइक, देखें वीडियो
Advertisement

Challan: पुलिस ने काटा चालान तो गुस्साए शख्स ने जला डाली बाइक, देखें वीडियो

Bike Challan: शख्स (अपनी बाइक में आग लगाने वाला) की पहचान एस अशोक के रूप में हुई है, जो गलत दिशा में बाइक चला रहा था. पुलिस ने उसे रोका तो वह कथित रूप से उनके साथ मारपीट करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने आरोप लगाया कि वह 'जानबूझकर गलत साइड ड्राइव करता' है. 

Challan: पुलिस ने काटा चालान तो गुस्साए शख्स ने जला डाली बाइक, देखें वीडियो

Bike On Fire After Challan: हैदराबाद के अमीरपेट मेट्रो स्टेशन के पास सोमवार शाम एक 45 वर्षीय शख्स ने यातायात उल्लंघन के मामले में चालाट कटने पर अपनी बाइक में आग लगा दी. इंटरनेट पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाइक से आग की लपटों उठती हुई नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी को आग बुझाते देखा जा सकता है. हालांकि, इस घटना के कारण कुछ देर के लिए यातायात बाधित हो गया. हैदराबाद के संयुक्त पुलिस आयुक्त (यातायात) एवी रंगनाथ ने कहा, "3 अक्टूबर को एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक दोपहिया वाहन को उसके सवार द्वारा आग लगा दी गई थी, यह तब हुआ जब ट्रैफिक पुलिस ने उसके वाहन को रोका था."

शख्स (अपनी बाइक में आग लगाने वाला) की पहचान एस अशोक के रूप में हुई है, जो गलत दिशा में बाइक चला रहा था. पुलिस ने उसे रोका तो वह कथित रूप से उनके साथ मारपीट करने लगा. पुलिस अधिकारियों ने आरोप लगाया कि वह 'जानबूझकर गलत साइड ड्राइव करता' है. ऐसा करते हुए रोके जाने पर एस अशोक अपनी दुकान के अंदर गया और पेट्रोल की बोतल लेकर लौटा और अपने वाहन पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

वर्तमान में हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस यात्रियों की सुरक्षा के लिए यातायात कानूनों को कड़ाई से लागू कर रही है और उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है, जो नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं या फिर वाहनों को खतरनाक तरीके से चला रहे हैं, जिससे सड़क दुर्घटना हो सकती है. 

यातायात को सुव्यवस्थित करने और पैदल चलने वालों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हैदराबाद यातायात पुलिस ने हाल ही में सड़क किनारे अतिक्रमणों को हटाने के लिए 3 अक्टूबर को "ऑपरेशन रोप" (अवरोधक पार्किंग और अतिक्रमण को हटाना) भी शुरू किया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news