John Abraham फिर मचाएंगे धूम! पुरानी Hayabusa छोड़ ले ली नई, टॉप स्पीड है 299 kmph
Advertisement

John Abraham फिर मचाएंगे धूम! पुरानी Hayabusa छोड़ ले ली नई, टॉप स्पीड है 299 kmph

John Abraham bike collection: जॉन अब्राहम (John Abraham) ने एक बार फिर सुजुकी हायाबूसा बाइक खरीद ली है. नई सुजुकी हायाबूसा की टॉप स्पीड 299 किलोमीटर प्रति घंटा तक की है. भारत में नई सुजुकी हायाबुसा की कीमत 16.4 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रुपये है. 

John Abraham फिर मचाएंगे धूम! पुरानी Hayabusa छोड़ ले ली नई, टॉप स्पीड है 299 kmph

John Abraham Suzuki Hayabusa: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) की धूम फिल्म का वह सीन तो आपको याद ही होगा, जिसमें वह चोरी करने के बाद सुजुकी हायाबूसा बाइक (Suzuki Hayabusa) पर निकलते हैं. इस फिल्म में उनके बाइक चलाने वाले सीन के बाद भारत में सुजुकी हायाबूसा को काफी प्रसिद्धि मिली थी. अब यह बाइक नए अवतार में आ चुकी है और भारत में इसे खरीदने वाले पहले सेलिब्रिटी भी जॉन अब्राहम ही है. नए अवतार में भी यह बाइक काफी दमदार नजर आ रही है. 

नई सुजुकी हायाबूसा की टॉप स्पीड 299 किलोमीटर प्रति घंटा तक की है. भारत में नई सुजुकी हायाबुसा की कीमत 16.4 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रुपये है. सुजुकी हायाबुसा में 1,340 सीसी, चार-सिलेंडर इंजन है. यह इंजन 190 बीएचपी के साथ 150 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. यानी पावर के मामले में यह अच्छी-अच्छी गाड़ियों को भी पीछे छोड़ देती है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AsaD JaFc (@asadjafc)

इसमें शोवा सस्पेंशन यूनिट, ब्रेम्बो के स्टाइलमा ब्रेक कैलीपर्स और ब्रिजस्टोन बैटलैक्स S22 टायर के साथ एक एल्यूमीनियम सस्पेंशन फ्रेम है. बाइक में लॉन्च कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, कॉर्नरिंग एबीएस, हिल होल्ड कंट्रोल और टीएफटी डिस्प्ले जैसी फीचर्स भी मिलते हैं.

John Abraham Bike Collection
आपको बता दें कि जॉन अब्राहम के पास पुरानी जनरेशन सुजुकी हायाबूसा भी थी. John को महंगी और पावरफुल बाइक्स का काफी शौक है. उन्हें अक्सर बाइक चलाते देखा जाता है. उनके बाइक कलेक्शन में Yamaha V-Max, Aprilia RSv4, BMW S 1000 RR, Ducati Panigale V4 शामिल हैं. बता दें कि जॉन ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में नेगेटिव रोल निभाते हुए बड़ी सफलता हासिल की. इसके बाद वह एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ 'तेहरान' में दिखाई देंगे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news