Live Highway Accident: हाईवे पर अचानक 10 फीट हवा में उड़ गई कार! Video देखते ही निकली लोगों की चीखें!
Advertisement

Live Highway Accident: हाईवे पर अचानक 10 फीट हवा में उड़ गई कार! Video देखते ही निकली लोगों की चीखें!

Live Accident: वाहन चलाते समय सेफ्टी को लेकर बड़ी चिंता रहती है. कभी-कभी ऐसे हादसे हो जाते हैं, जिनमें यह बताना मुश्किल होता है कि गलती किसकी है.

Live Highway Accident

Live Highway Accident: आपने अक्सर सुना होगा कि लापरवाही के कारण सड़क हादसे होते हैं, जो सही बात है. यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए सड़क पर मोटर वाहन चलाने से हादसों की संभावना बढ़ जाती है. लेकिन, बहुत बार ऐसा भी होता है कि आप सड़क पर चल रहे हैं और आपकी कोई गलती भी नहीं होती जबकि आप हादसे का शिकार हो जाते हैं. ऐसे ही एक हादसे का वीडियो हम आपको दिखाने वाले है हालांकि, वीडियो पुराना है लेकिन वीडियो में जिस तरह का दृश्य दिख रहा है, वह हैरान करने वाला है.

कार हवा में उछलकर पलटी

वीडियो में देखा जा सकता है कि हाईवे पर यातायात चल रहा है. कई गाड़ियां एक ही फ़्रेम में नज़र आ रही हैं कि तभी एक गाड़ी पीछे की ओर से तेजी से आगे निकलती है. जैसे ही वह गाड़ी आगे निकलकर ट्रक के बराबर में पहुंच रही होती है तभी ट्रक का लेफ्ट साइड का फ्रंट व्हील बाहर निकल जाता है. यह व्हील कार के अगले हिस्से में टकराता और कार हवा में उछलकर पलट जाती है.

दोबारा टकराया व्हील

यह तस्वीर बहुत डराने वाली है. कार से टायर के टकराते ही वह दसियों फीट हवा में ऊपर की ओर उछालकर पलट जाती है और वापस जमीन पर आ गिरती है. जिस टायर की वजह से यह हादसा हुआ वह फिर से लौटकर कार से टकराया. लाइव एक्सीडेंट का यह वीडियो किसी अन्य कार के डैशकैम से रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए. आप भी देखें वीडियो-

Trending news