Diesel इंजन वाली इस SUV की कीमत 10 लाख से कम, बैठ सकते हैं 7 लोग, देखें टॉप मॉडल के फीचर्स
topStories1hindi1464703

Diesel इंजन वाली इस SUV की कीमत 10 लाख से कम, बैठ सकते हैं 7 लोग, देखें टॉप मॉडल के फीचर्स

Best mahindra car: बेहद लिमिटेड फीचर्स के साथ और सिर्फ एक इंजन ऑप्शन में आने वाली इस एसयूवी की दीवानगी गांव से लेकर शहरों तक है.  आइए जानते हैं इस गाड़ी की कीमत से लेकर फीचर्स तक की सारी डिटेल्स:

Diesel इंजन वाली इस SUV की कीमत 10 लाख से कम, बैठ सकते हैं 7 लोग, देखें टॉप मॉडल के फीचर्स

Mahindra bolero Price and Features: देश की पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा अपनी एसयूवी गाड़ियों के लिए जानी जाती है. कंपनी के पास महिंद्रा एक्सयूवी 300 से लेकर महिंद्रा थार और स्कॉर्पियो जैसी गाड़ियां मौजूद है. हालांकि कंपनी की एक गाड़ी ऐसी है जो सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज करती है. इस गाड़ी का नाम महिंद्रा बोलेरो (Mahindra Bolero) है. बेहद लिमिटेड फीचर्स के साथ और सिर्फ एक इंजन ऑप्शन में आने वाली इस एसयूवी की दीवानगी गांव से लेकर शहरों तक है.  आइए जानते हैं इस गाड़ी की कीमत से लेकर फीचर्स तक की सारी डिटेल्स:

Mahindra Bolero की कीमत
महिंद्रा बोलेरे एक B2-सेगमेंट SUV है जिसमें अधिकतम 7 लोग बैठ सकते हैं. 2022 महिंद्रा बोलेरो की एक्स-शोरूम कीमतें 9.53 लाख रुपये से शुरू होती हैं. यह कीमत बेस वेरिएंट B4 के लिए है. जबकि टॉप वेरिएंट B6 OPT की कीमत 10.48 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. 

Mahindra Bolero डायमेंशन
महिंद्रा बोलेरो 3995mm लंबी, 1745mm चौड़ी और 1880mm ऊंची है. बड़े साइज के चलते इसे बढ़िया रोड प्रजेंस मिलती है. बोलेरो का व्हीलबेस 2680mm और ग्राउंड क्लियरेंस 183mm का है. लंबा व्हीलबेस पीछे की सीट में बेहतर लेगरूम ऑफर करता है. इसमें 384 लीटर का बूट स्पेस मिलता है. 

Mahindra Bolero इंजन 
महिंद्रा बोलेरो सिर्फ 1.5L टर्बो डीजल इंजन के साथ आती है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है. यह इंजन 3600rpm पर 76PS की पावर और 1600 और 2200rpm पर 210Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

Mahindra Bolero टॉप वेरिएंट के फीचर्स
रियर डीफॉगर
हलोजन फॉग लैंप (फ्रंट)
रियर वाइपर और वॉशर
सीट बेल्ट रिमाइंडर
ABS
रियर पार्किंग सेंसर
इंजन इम्मोबिलाइज़र
ड्राइवर एयरबैग

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news