Mahindra Scorpio-N फिर साबित हुई 'कचरे का डिब्बा'! 1 सप्ताह बाद ही अंजर-पंजर आ गए बाहर; खुद देखें Video
Advertisement
trendingNow11858369

Mahindra Scorpio-N फिर साबित हुई 'कचरे का डिब्बा'! 1 सप्ताह बाद ही अंजर-पंजर आ गए बाहर; खुद देखें Video

Mahindra: एक महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की दो सप्ताह में ही सस्पेंशन टूट गई, जिससे कार मालिक को काफी परेशानी हुई. लेख में आगे वीडियो भी दी दई है, देखिए.

Mahindra Scorpio-N

Mahindra Scorpio-N Suspension Broke: हाल ही में एक Mahindra Scorpio-N ओनर को अपनी कार पर बैनर लगाए हुए देखा गया था, जिसपर लिखा था कि Scorpio-N कचरे का डिब्बा है. इसके साथ ही, बैनर में इसे साल की "सबसे खराब कार" करार बताया गया और दूसरों से निवेदन किया कि वह महिंद्रा की गाड़ी न खरीदें. इस घटना के बाद अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन का सस्पेंशन टूटा हुआ दिखा रहा और टायर बाहर निकल आया है.

सस्पेंशन टूटा

एक महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन ग्राहक की ओर से उसके दोस्त ने कार के सस्पेंशन टूटने की घटना के बारे में जानकारी दी. यह घटना टी-बीएचपी पर पोस्ट की गई है, जिसके अनुसार, खरीद के केवल 2 सप्ताह के भीतर ही कार का सस्पेंशन टूट गया. 

8 अगस्त को मिली थी कार

पोस्ट के अनुसार, कार मालिक स्कॉर्पियो-एन खरीदने के बाद खुश थे लेकिन जल्द ही उन्हें अपने फैसले पर पछतावा हुआ क्योंकि उन्हें लगा कि उनका फैसला सही नहीं था. उन्हें 8 अगस्त को कार मिली था. उन्होंने इसका इस्तेमाल मुख्य रूप से शहर के भीतर आने-जाने और काम पर जाने के लिए किया.

16 अगस्त को हुई घटना

16 अगस्त को जब वह बाजार से लौटे और कार पार्क करने लगे तो उसकी पत्नी तुरंत चिल्लाई, "रुको, रुको, टायर खुल गया!" चौंककर वह कार से बाहर निकले और देखा कि टायर 45 डिग्री एंगल पर है. रात हो चुकी थी. रात के 8:30 बजे होने के कारण डीलरशिप उस समय तत्काल सहायता नहीं कर पाई.

हालांकि, इसके बाद महिंद्रा डीलरशिप ने पूरे फ्रंट सस्पेंशन (बाएं और दाएं दोनों हिस्से), ब्रेक नली और घटना के कारण खरोंच वाले फ्रंट व्हील सहित कई हिस्सों को मुफ्त में बदल दिया. लेकिन, सोचने वाली बात यह है कि किसी भी व्यक्ति के सामने कार खरीदने को दो सप्ताह में ही ऐसी स्थिति कैसे आई? देखें वीडियो-

Trending news