Mahindra Scorpio N आज बुक करेंगे तो 2 साल बाद मिलेगी डिलीवरी, इन कारों का वेटिंग पीरियड भी उड़ा देगा आपके होश!
Advertisement

Mahindra Scorpio N आज बुक करेंगे तो 2 साल बाद मिलेगी डिलीवरी, इन कारों का वेटिंग पीरियड भी उड़ा देगा आपके होश!

Cars Waiting Period: महिंद्रा स्कॉर्पियो एन पर 2 साल (सिर्फ Z8 और Z6 वेरिएंट) का वेटिंग पीरियड है. SUV के टॉप ट्रिम Z8L पर 20 महीने का वेटिंग पीरियड है. नई स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी 26 सितंबर 2022 से शुरू की गई थी.

Mahindra Scorpio N आज बुक करेंगे तो 2 साल बाद मिलेगी डिलीवरी, इन कारों का वेटिंग पीरियड भी उड़ा देगा आपके होश!

ScorpioN, XUV700, Carens Waiting Period: अगर आप इस त्योहारी सीजन में कार खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो अब शायद देर हो चुकी है क्योंकि कारों पर वेटिंग पीरियड ज्यादा है, जिसके कारण आपको शायद इस त्योहारी सीजन में डिलीवरी न मिल पाए. वहीं, अगर आप Mahindra Scorpio N, XUV700 और Kia Carens जैसी कारें लेना चाहते हैं, तो इस स्थिति में जल्दी डिलीवरी के बारे में भूल ही जाइए क्योंकि इनपर दो साल तक का वेटिंग पीरियड है. यह देश में सबसे ज्यादा वेटिंग पीरियड वाली एसयूवी और एमपीवी हैं.

MAHINDRA SCORPIO N

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन पर 2 साल (सिर्फ Z8 और Z6 वेरिएंट) का वेटिंग पीरियड है. SUV के टॉप ट्रिम Z8L पर 20 महीने का वेटिंग पीरियड है. नई स्कॉर्पियो एन की डिलीवरी 26 सितंबर 2022 से शुरू की गई थी. कंपनी पहले ही बता चुकी है कि टॉप-एंड Z8L वेरिएंट को प्राथमिकता के साथ डिलीवर किया जाएगा. गौरतलब है कि बुकिंग विंडो खुलने के महज 30 मिनट में एसयूवी की 1 लाख बुकिंग हो गई थी. यह 2.0L टर्बो पेट्रोल और 2.2L डीजल इंजन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक गियरबॉक्स विकल्पों में आती है.

MAHINDRA XUV700

Mahindra XUV700 का वेटिंग पीरियड 16 महीने तक का है. इसके MX, AX3 और AX5 पेट्रोल वेरिएंट पर 2 महीने से 3 महीने का वेटिंग पीरियड है. वहीं, डीजल इंजन वाले मॉडल पर 10 महीने तक का वेटिंग पीरियड है. इसके AX7 L ट्रिम पर 16 महीनों का वेटिंग पीरियड है. XUV700 मॉडल लाइनअप 2.0L टर्बो पेट्रोल और 2.2L टर्बो mHawk डीजल इंजन के साथ उपलब्ध है.

KIA CARENS

एमपीवी सेगमेंट में किआ की नई पेशकश कैरेंस है, जिसे खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है. इसके टॉप-एंड प्रेस्टीज प्लस और लक्ज़री प्लस डीसीटी ऑटोमेटिक वेरिएंट पर 8 महीने तक का वेटिंग पीरियड है. इसके 1.4L टर्बो पेट्रोल वेरिएंट पर 5-6 महीने तक का वेटिंग पीरियड है. इसके डीजल वेरिएंट पर 8-9 महीने का वेटिंग पीरियड है. Kia Carens Luxury Plus डीजल ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 10 महीने तक का वेटिंग पीरियड है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news