Maruti S-Presso: 75 हजार के डिस्काउंट पर मिल रही 4.25 लाख की कार, CNG के साथ 32KM का माइलेज
Advertisement

Maruti S-Presso: 75 हजार के डिस्काउंट पर मिल रही 4.25 लाख की कार, CNG के साथ 32KM का माइलेज

Car Discount in December 2022: दिसंबर महीने में मारुति से लेकर, हुंडई, टाटा मोटर्स और महिंद्रा तक की कारों को भारी छूट पर खरीदा जा सकता है. मारुति अपनी S-Presso को भी दिसंबर में डिस्काउंट पर बेच रही है.

Maruti S-Presso: 75 हजार के डिस्काउंट पर मिल रही 4.25 लाख की कार, CNG के साथ 32KM का माइलेज

Maruti S-Presso Discount: दिसंबर महीने में कार कंपनियां अपनी गाड़ियों पर ऑफर बरसा रही हैं. मारुति से लेकर, हुंडई, टाटा मोटर्स और महिंद्रा तक की कारों को भारी छूट पर खरीदा जा सकता है. मारुति अपनी S-Presso को भी दिसंबर में डिस्काउंट पर बेच रही है. इस गाड़ी पर आप 75 हजार रुपये तक की छूट पा सकते हैं. खास बात है कि एसप्रेसो कंपनी की सस्ती कारों में से एक है, जिसकी कीमत 4.25 लाख रुपये से शुरू होती है. 

Maruti S-Presso पर क्या है ऑफर
मारुति अपनी एस-प्रेसो हैचबैक पर इस महीने कुल 75 हजार का डिस्काउंट दे रही है. ऑफर के तहत पेट्रोल वेरिएंट पर 45 हजार रुपये और सीएनजी पर 60 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा 15 हजार रुपये का  एक्सचेंज बोनस और 5000 रुपये का कार्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. 
 
इंजन और माइलेज
मारुति एस-प्रेसो में कंपनी K-सीरीज 1.0-लीटर डुअल जेट, डुअल VVT पेट्रोल इंजन ऑफर करती है. इसमें आइडल स्टार्ट-स्टॉप टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जिसके चलते कार अच्छा माइलेज ऑफर करती है. इसमें कंपनी सीएनजी का ऑप्शन भी दे रही है. पेट्रोल में इसका माइलेज 21kmpl तक और सीएनजी के साथ 32KM तक का है. 

ऐसे हैं फीचर्स
फीचर्स की बात करें तो मारुति एस-प्रेसो में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फ्रंट में पावर विंडो और कीलेस एंट्री जैसे फीचर्स दिए गए हैं. सेफ्टी के लिए इसमें डुअल एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, सीट बेल्ट रिमायंडर, हाई स्पीड अलर्ट सिस्टम, रिवर्स पार्किंग सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक स्टेब्लिटी प्रोग्राम (ESP) के साथ हिल होल्ड असिस्ट जैसे फीचर्स दिए हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news