Maruti Brezza: इस SUV की चारों तरफ डिमांड, बेस वेरिएंट भी दे रहा Top के फीचर्स, 8 लाख है दाम
Advertisement

Maruti Brezza: इस SUV की चारों तरफ डिमांड, बेस वेरिएंट भी दे रहा Top के फीचर्स, 8 लाख है दाम

Best Selling SUV: ब्रेजा के टॉप वेरिएंट में 360 डिग्री कैमरा, सनरूफ जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं, हालांकि इसका बेस वेरिएंट कम फीचर्स लोडेड नहीं है. ब्रेज़ा में इसके अलावा बेहतर फ्यूल एकोनोमी और आकर्षक लुक भी मिलता है. 

Maruti Brezza: इस SUV की चारों तरफ डिमांड, बेस वेरिएंट भी दे रहा Top के फीचर्स, 8 लाख है दाम

Maruti Brezza Base Variant Features: मारुति सुजुकी ने पिछले साल जून महीने में अपनी सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा को एक नए अवतार में लॉन्च किया था. इसके बाद से इस गाड़ी की बिक्री में तेजी देखने को मिल रही है और मार्च महीने में तो यह देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली एसयूवी रही है. इस गाड़ी की कीमत वर्तमान में 8.29 लाख रुपये से शुरू होती है और टॉप वेरिएंट 14.14 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाता है.

ब्रेजा के टॉप वेरिएंट में 360 डिग्री कैमरा, सनरूफ जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं, हालांकि इसका बेस वेरिएंट कम फीचर्स लोडेड नहीं है. ब्रेज़ा में इसके अलावा बेहतर फ्यूल एकोनोमी और आकर्षक लुक भी मिलता है. यहां हम आपको इस कार के बेस वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बताएंगे. लेकिन उससे पहले इंजन की डिटेल्स जान लेते हैं. 

इंजन और गियरबॉक्स
मारुति सुजुकी की Brezza कुल चार ट्रिम्स LXi, VXi, ZXi और ZXi+ में उपलब्ध है. यह एसयूवी नए 1.5-लीटर, K15C इंजन के साथ आती है जो 103hp और 137Nm की पावर उत्पन्न करता है. यह मॉडल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है. इसके अलावा ऑटोमैटिक गियरबॉक्स भी होता है, जो बेस वेरिएंट में उपलब्ध नहीं है. यह गाड़ी Kia Sonet, Renault Kiger, Mahindra XUV300, Nissan Magnite, Toyota Urban Cruiser, Tata Nexon और Hyundai Venue जैसी कारों के साथ मुकाबला करती है.

Maruti Suzuki Brezza LXI के फीचर्स
इलेक्ट्रोनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम 
हिल होल्ड असिस्ट
डुअल फ्रंट एयरबैग
रियर पार्किंग सेंसर
ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट
मैन्युअल रूप से एडजस्टेबल डे/नाइट मिरर
सेंट्रल लॉकिंग
इलेक्ट्रॉनिकली एडजस्टेबल ORVM 
ड्राइवर साइड ऑटो अप/डाउन विंडो
रियर एसी वेंट्स
कीलेस एंट्री
टिल्ट स्टीयरिंग
12वी पावर सॉकेट
स्टील रिम्स
हलोजन प्रोजेक्टर हेडलैंप
इंटीग्रेटेड रूफ माउंटेड स्पॉइलर
शार्क फिन एंटीना
ऑल-ब्लैक इंटीरियर्स

Trending news