Advertisement
photoDetails1hindi

Bajaj की ये सस्ती बाइक देती है 70kmpl से ज्यादा माइलेज, कीमत 70 हजार से कम

Bajaj Cheapest Bike: अगर आप एक सस्ती और शानदार माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में हैं, तो बजाज के पास इसका ऑप्शन है. बजाज मार्केट में 70 हजार से भी सस्ती बाइक की बिक्री करती है, जो माइलेज 70kmpl तक का देती है. इस बाइक का नाम Bajaj CT 110X है. 

1/5

Bajaj CT 110X Price and Features: देश की दिग्गज दोपहिया वाहन कंपनी बजाज मार्केट में अलग-अलग कीमत वाली बाइक्स की बिक्री करती है. कंपनी की बजाज पल्सर सीरीज ग्राहकों को काफी पसंद आती है. लेकिन अगर आप एक सस्ती और शानदार माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में हैं, तो कंपनी के पास इसका भी ऑप्शन है. बजाज मार्केट में 70 हजार से भी सस्ती बाइक की बिक्री करती है, जो माइलेज 70kmpl तक का देती है. इस बाइक का नाम Bajaj CT 110X है. 

2/5

यह कंपनी की सबसे सस्ती बाइक्स में से एक है. बजाज CT 110X सिर्फ एक वेरिएंट में आती है. इसकी कीमत 67,322 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है. बाइक तीन कलर ऑप्शन- मैट वाइल्ड ग्रीन, एबोनी ब्लैक-रेड और एबोनी ब्लैक-ब्लू में उपलब्ध है. Bajaj CT 110X का मुकाबला TVS Radeon, TVS Sport, Hero HF Deluxe और Hero Splendor Plus जैसी बाइक्स से रहता है. 

3/5

डिजाइन की बात करें तो बजाज CT 110X में ब्रेस्ड हैंडलबार, क्रैश गार्ड, मेटल बेली पैन, हेडलाइट गार्ड, रबर टैंक पैड, दोनों तरफ फ्लैट फुट रेस्ट, इंटीग्रेटेड पिलियन ग्रैब रेल के साथ टेल रैक मिलती है. बाइक ट्विन पॉड एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर से लैस है, जिसमें से एक में स्पीडोमीटर है और दूसरे में फ्यूल गेज है.

4/5

इस बाइक में इलेक्ट्रॉनिक कार्बोरेटर के साथ 115.45cc एयर-कूल्ड इंजन मिलता है. यह 7000rpm पर 8.6PS और 5000rpm पर 9.81Nm जेनरेट करता है. इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसकी टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा तक है. इसमें एंटी स्किड ब्रेकिंग के साथ ड्रम ब्रेक्स दिए गए हैं. 

5/5

बाइक में 127kg का वजन, 170 mm का ग्राउंड क्लियरेंस, और 11 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है. इसमें इंजन की प्रोटेक्शन के लिए सर्कुलर बेली पैन लगा है. बाइक में ऐसे टायर दिए गए हैं, जो मुश्किल रास्तों पर आसानी से चल सकें. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़