Advertisement
trendingPhotos1609165
photoDetails1hindi

Scorpio नहीं, बिक्री के मामले में यह सस्ती SUV है महिंद्रा की Big Daddy! धनाधन हो रही सेल

Mahindra Car Sales: महिंद्रा स्कॉर्पियो कंपनी की सबसे पॉपुलर कारों में से एक है. हालांकि महिंद्रा की एक सस्ती एसयूवी बिक्री के मामले में स्कॉर्पियो की भी बाप है. यह एसयूवी कई सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है.

1/5

Mahindra Best Selling SUV: फरवरी 2023 के लिए यात्री वाहनों की बिक्री में उछाल देखने को मिला है. मारुति सुजुकी कार बिक्री में पहले पायदान पर बनी हुई है. दूसरे पायदान पर हुंडई और तीसरे पर टाटा मोटर्स है. वहीं महिंद्रा लंबे समय से चौथे नंबर पर मौजूद है. जहां महिंद्रा स्कॉर्पियो कंपनी की सबसे पॉपुलर कारों में से एक है. हालांकि महिंद्रा की एक सस्ती एसयूवी बिक्री के मामले में स्कॉर्पियो की भी बाप है. यह एसयूवी कई सालों से ग्राहकों के दिलों पर राज कर रही है. यहां हम आपको महिंद्रा की तीन सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों के बारे में बता रहे हैं. 

 

2/5

1. Mahindra Bolero: महिंद्रा बोलेरो फरवरी महीने में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार रही है. बीते महीने इसकी 9,782 यूनिट्स बिकी हैं. यहां गौर करने वाली बात यह है कि इस एसयूवी की बिक्री में 11 फीसदी की सालाना गिरावट भी हुई है. इसे बावजूद यह पहले पायदान पर है और इसने बिक्री में स्कॉर्पियो को भी पछाड़ दिया.

3/5

महिंद्रा बोलेरो दो मॉडल्स- Bolero और Bolero Neo में आती है. कंपनी ने हाल ही में दोनों एसयूवी की कीमत में 31 हजार रुपये तक की बढ़ोतरी की है. अब महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.78 लाख रुपये से शुरू होती है. जबकि बोलेरो नियो की शुरुआती कीमत 9.63 लाख रुपये हो गई है. 

4/5

2. Mahindra Scorpio: लिस्ट में दूसरे पायदान पर महिंद्रा स्कॉर्पियो रही है. इसकी बीते महीने 6,950 यूनिट्स बिकी हैं. फरवरी 2022 में हुई 2,610 यूनिट्स के मुकाबले इस एसयूवी की बिक्री में 166 फीसदी की सालाना ग्रोथ हुई है. 

 

5/5

3. Mahindra Thar: महिंद्रा थार कंपनी की तीसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है. इसकी बीते महीने 5,004 यूनिट्स बिकी हैं. फरवरी 2022 में हुई 5,072 यूनिट्स के मुकाबले इस एसयूवी की बिक्री में 1 फीसदी की गिरावट हुई है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़