photoDetails1hindi

Toyota Cars: ये है भारत में टोयोटा की सबसे महंगी कार, 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा कीमत! देखें तस्वीरें

Toyota Vellfire: भारत में टोयोटा के पास कोई प्रोडक्ट है, इसकी एंट्री लेवल कार टोयोटा ग्लैंजा है, जिसकी शुरुआती कीमत 6.59 लाख रुपये है. टोयाटा के पास भारत में अभी 8 कारें हैं, जिसमें हैचबैक से लेकर एमपीवी और फुल साइज एसयूवी तक, सब शामिल हैं. इसने हाल ही में इनोवा हाइक्रॉस पेश की है और इससे पहले अर्बन क्रूजर हाइराइडर लॉन्च की थी.

Toyota Vellfire

1/5
Toyota Vellfire

भारत में टोयोटा के पोर्टपोलियो में एक करोड़ रुपये की रेंज तक की कारें हैं. चलिए, इसकी सबसे महंगी कार के बारे में बताते हैं. टोयोटा वेलफायर भारत में कंपनी का सबसे महंगा प्रोडक्ट है. टोयोटा वेलफायर की कीमत 94.45 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो ऑन-रोड आने पर एक करोड़ रुपये से भी ज्यादा हो जाती है. यह एक वेरिएंट एग्जीक्यूटिव लाउंज में उपलब्ध है. 

Toyota Vellfire

2/5
Toyota Vellfire

इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 2.5 लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन आता है, जो 117 पीएस पावर और 198 एनएम टॉर्क जनरेट करता है. यह फोर-व्हील ड्राइव पॉवरट्रेन में आती है. इसमें सिर्फ सीवीटी गियरबॉक्स मिलता है.

Toyota Vellfire

3/5
Toyota Vellfire

टोयोटा वेलफायर 7-सीटर एमपीवी कार है, इसमें ओट्टोमन फुल-रेक्लाइन सीट्स मिलती हैं, जो हीटेड, वेंटिलेटेड और मेमोरी फंक्शन के साथ आती है. कार में स्पेस की कोई कमी नही हैं.

Toyota Vellfire

4/5
Toyota Vellfire

कार में ट्विन सनरूफ, सनशेड्स, एम्बिएंट लाइटिंग और ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स भी मिलते हैं. फीचर्स की लिस्ट यहीं खत्म नहीं होती है. कार में कई शानदार फीचर्स मिलते हैं.

Toyota Vellfire

5/5
Toyota Vellfire

वेलफायर की लंबाई- 4935 मिलीमीटर, चौड़ाई- 1850 मिलीमीटर, ऊंचाई- 1895 मिलीमीटर है. इसका व्हीलबेस- 3000 मिलीमीटर का है. बाजार में इसका मुकाबला मर्सिडीज वी-क्लास से है.

photo-gallery