Scorpio Classic: इस 'पुरानी' SUV की ताबड़तोड़ बिक्री से आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान, बोले- Old ही असली Gold
Advertisement
trendingNow11379468

Scorpio Classic: इस 'पुरानी' SUV की ताबड़तोड़ बिक्री से आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान, बोले- Old ही असली Gold

Car sales in september: बीते महीने Mahindra Scorpio-N और Mahindra XUV700 जैसी गाड़ियों की तगड़ी डिमांड रही. हालांकि सितंबर 2022 में कंपनी को सबसे ज्यादा बुकिंग कंपनी की Scorpio Classic को मिली हैं.

Scorpio Classic: इस 'पुरानी' SUV की ताबड़तोड़ बिक्री से आनंद महिंद्रा भी हुए हैरान, बोले- Old ही असली Gold

Mahindra Best Selling SUV: सितंबर महीने में हुई कार बिक्री के आंकड़ें आ गए हैं. बाकी कंपनियों के साथ महिंद्रा के लिए भी पिछला महीना शानदार रहा है. महिंद्रा सितंबर 2022 में सबसे ज्यादा एसयूवी बेचने वाली कार कंपनी रही है. Mahindra Scorpio-N और Mahindra XUV700 जैसी गाड़ियों की तगड़ी डिमांड रही. हालांकि बीते महीने सबसे ज्यादा बुकिंग कंपनी की Scorpio Classic को मिली हैं. बता दें कि पॉपुलर कार मेकर कंपनी महिंद्रा ने पिछले महीने ही अपनी स्कॉर्पियो कार को नए अवतार में पेश किया है. कंपनी ने नई गाड़ी को Mahindra Scorpio Classic नाम दिया है. 

नई स्कॉर्पियो क्लासिक की बुकिंग को देखकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) भी हैरान रह गए. उन्होंने ट्वविटर पर एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए बड़ी बात कही है. अपने ट्वीट में उन्होंने 2002 की एक तस्वीर पोस्ट की, जो पहली स्कॉर्पियो के लॉन्च की है. इसके साथ उन्होंने लिखा, "सितंबर अच्छा रहा, लेकिन आश्चर्यजनक बात यह थी कि पिछले महीने सभी कारों में सबसे ज्यादा बुकिंग स्कॉर्पियो क्लासिक के लिए थी. 2002 में पहली स्कॉर्पियो के लॉन्च की पुरानी यादें ताजा कर दीं. ओल्ड इज़ क्लियरली गोल्ड.." हालांकि आनंद महिंद्रा ने स्कॉर्पियो क्लासिक के लिए बुकिंग नंबरों का खुलासा नहीं किया है. 

 

स्कॉर्पियो क्लासिक का इंजन
स्कॉर्पियो क्लासिक में 2.2 लीटर सेकेंड जेनरेशन mHawk डीजल इंजन दिया गया है. यह 132 पीएस की मैक्सिमम पावर और 300 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. महिंद्रा का कहना है कि फ्यूल इकॉनमी में भी 15% की बढ़ोतरी हो गई है. गियरबॉक्स के रूप में सिर्फ 6 स्पीड ट्रांसमिशन मिलता है. Mahindra Scorpio Classic की कीमत 11.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news