Used Cars In Delhi: दिल्ली में दो लाख रुपये में मिल रहीं ये Maruti Alto कारें, लेकिन खरीदने से पहले जान लें ये जरूरी बात
Advertisement

Used Cars In Delhi: दिल्ली में दो लाख रुपये में मिल रहीं ये Maruti Alto कारें, लेकिन खरीदने से पहले जान लें ये जरूरी बात

Second Hand Cars: बीते कुछ समय से कारों की कीमतों में लगातार तेजी देखी जा रही है. तमाम कंपनियां अपनी कारों की कीमतों को बढ़ा रही हैं. कीमतों के बढ़ने के पीछे कंपनियों का कहना है कि निर्माण की लागत बढ़ रही है क्योंकि उन्हें कच्चा माल महंगा मिल रहा है.

Used Cars In Delhi: दिल्ली में दो लाख रुपये में मिल रहीं ये Maruti Alto कारें, लेकिन खरीदने से पहले जान लें ये जरूरी बात

Used Cars: बीते कुछ समय से कारों की कीमतों में लगातार तेजी देखी जा रही है. तमाम कंपनियां अपनी कारों की कीमतों को बढ़ा रही हैं. कीमतों के बढ़ने के पीछे कंपनियों का कहना है कि निर्माण की लागत बढ़ रही है क्योंकि उन्हें कच्चा माल महंगा मिल रहा है. बीते कुछ समय में तमाम बड़ी कार निर्माता कंपनियां अपने मॉडल्स की कीमतों में इजाफा कर चुकी है. ऐसे में जिन लोगों का बजट कम है उनके लिए थोड़ी पड़े परेशानियां बढ़ी हैं. लेकिन, अगर आप नई कार ना खरीदकर पुरानी कार खरीदते हैं, तो यह शायद आपको कम बजट में मिल जाए. 

इसीलिए आज हम दिल्ली में बिक रही कुछ पुरानी मारुति ऑल्टो कारों की जानकारी आपके साथ साझा करने वाले हैं. जिन मारुति सुजुकी ऑल्टो गाड़ियों की हम आपको जानकारी देंगे, उन्हें हमने 9 नवंबर 2022 को मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है. इन सभी की कीमत दो लाख रुपये से कम है और यह सभी गाड़ियां पुरानी हैं

यहां एक Maruti Suzuki Alto LXI लिस्टेड है, जिसके लिए 1.69 लाख रुपये मांगे गए है. यह बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. कार 2010 मॉडल की है, जो अभी तक 51746 KM चल चुकी है. इसमें पेट्रोल इंजन है. इस सेकेंड ओनर कार का नंबर दिल्ली का ही है.

एक अन्य Alto LXI के लिए 1.55 लाख रुपये मांगे गए है. यह भी बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. कार 2009 मॉडल की है, जो अभी तक 65430 KM चल चुकी है. इसमें भी पेट्रोल इंजन है. इस फर्स्ट ओनर कार का नंबर भी दिल्ली का ही है.

एक अन्य Alto LXI के लिए 1.25 लाख रुपये मांगे गए है. यह भी दिल्ली में ही बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2009 मॉडल की है, जो अभी तक 95838 KM चल चुकी है. इसमें भी पेट्रोल इंजन है और यह भी फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर भी दिल्ली का ही है.

एक अन्य Alto LXI के लिए सिर्फ 78 हजार रुपये मांगे गए है. यह कार दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है. कार 2009 मॉडल की है और अभी तक 132434 KM चल चुकी है. इसमें पेट्रोल इंजन है और यह फर्स्ट ओनर कार है. इसका नंबर भी दिल्ली का है.

(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news