Car Deals: Honda Activa की कीमत में मिल रही हैं ये कारें, सस्ते में मिलेगा गाड़ी का मजा
Advertisement

Car Deals: Honda Activa की कीमत में मिल रही हैं ये कारें, सस्ते में मिलेगा गाड़ी का मजा

Used Cars: बाइक के मुकाबले कार से चलना हमेशा ही आरामदायक होगा, फिर चाहे आप किसी सस्ती ही कार में क्यों न सफर कर रहे हों. भले ही कार सस्ती हो लेकिन फिर भी वह गर्मियों में धूप से बचाते हुए, बरसात में बारिश से बचाते हुए और सर्दियों में ठंड से बचाते हुए आपको सफर करा सकती है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Second Hand Cars: बाइक के मुकाबले कार से चलना हमेशा ही आरामदायक होगा, फिर चाहे आप किसी सस्ती ही कार में क्यों न सफर कर रहे हों. भले ही कार सस्ती हो लेकिन फिर भी वह गर्मियों में धूप से बचाते हुए, बरसात में बारिश से बचाते हुए और सर्दियों में ठंड से बचाते हुए आपको सफर करा सकती है. ऐसे जरा सोचिए कि आप कोई बाइक या स्कूटर खरीदने जा रहे हैं और कोई आपसे कहे कि जिनते रुपये में बाइक या स्कूटर खरीदोगे, उतने रुपये में तो कार भी आ सकती है, तो क्या आप उसकी बात पर यकीन करेंगे? यकीन करना मुश्किल होगा लेकिन यह सही है, ऐसा हो सकता है. आज हम आपको कुछ पुरानी कारों की जानकारी देने वाले हैं, जो होंडा एक्टिवा स्कूटर की कीमत (करीब 60 हजार) में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं. इन कारों को हमने मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर देखा है.

Maruti Alto LXI के लिए 65 हजार रुपये की मांग की गई है. कार 192302 KM चली हुई है. इसमें पेट्रोल इंजन है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा है. यह फर्स्ट ओनर कार है, जो बिक्री के लिए फरीदाबाद में उपलब्ध है. इसका नंबर भी फरीदाबाद का ही है. यह 2009 मॉडल की कार है.

एक अन्य Maruti Alto LXI के लिए भी 65 हजार रुपये ही मांग गए हैं. हालांकि, यह बिक्री के लिए मल्लापुरम में उपलब्ध है. इसका नंबर भी मल्लापुरम का ही है. कार 100146 KM चली हुई है. इसमें पेट्रोल इंजन है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा है. हालांकि, यह थर्ड ओनर कार है. यह 2008 मॉडल की कार है.

Maruti Zen Estilo LXI के लिए भी 65 हजार रुपये की डिमांड है. कार 95283 KM चली हुई है. इसमें भी पेट्रोल इंजन है और मैनुअल ट्रांसमिशन है. यह फिफ्थ ओनर कार है और बिक्री के लिए आगरा में उपलब्ध है. इसका नंबर भी आगरा का है. यह 2008 मॉडल की कार है.

आगरा में एक और Zen Estilo LXI भी है, इसके लिए भी 65 हजार रुपये ही मांगे गए हैं लेकिन यह फिफ्थ नहीं बल्कि सेकेंड ओनर कार है. कार 106644 KM चली हुई है. इसमें भी पेट्रोल इंजन और मैनुअल ट्रांसमिशन है. यह भी 2008 मॉडल की कार है.

(हम किसी को भी पुरानी कार खरीदने का सुझाव नहीं देते हैं. यह खबर सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गई है.)

ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news