मोबाइल के बाद अब Xiaomi ला रहा तूफानी कार! दिखने में लग रही इतनी स्टाइलिश; जानिए कब होगी लॉन्च
Advertisement
trendingNow11963915

मोबाइल के बाद अब Xiaomi ला रहा तूफानी कार! दिखने में लग रही इतनी स्टाइलिश; जानिए कब होगी लॉन्च

कंपनी का बहुप्रतीक्षित मॉडल, SU7, 2024 की पहली छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है. हाल ही में, SU7 की पहली छवियां एक चीनी सरकारी नियामक एजेंसी के माध्यम से सामने आईं. 

मोबाइल के बाद अब Xiaomi ला रहा तूफानी कार! दिखने में लग रही इतनी स्टाइलिश; जानिए कब होगी लॉन्च

Xiaomi ने स्मार्टफोन मार्केट में धमाल मचा रखा है. स्मार्टफोन के बाद अब कंपनी ऑटोमोबाइल मार्केट में एंट्री कर रही है. कंपनी की इलेक्ट्रिक कार की खूब चर्चा है. इस मॉडल का नाम Xiaomi SU7 है. अब इलेक्ट्रिक वाहन (EV) बाजार में प्रवेश करने की तैयारी कर रही है. कंपनी का बहुप्रतीक्षित मॉडल, SU7, 2024 की पहली छमाही में लॉन्च होने की उम्मीद है. हाल ही में, SU7 की पहली छवियां एक चीनी सरकारी नियामक एजेंसी के माध्यम से सामने आईं. इन छवियों में, SU7 एक स्पोर्टी और स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ दिखाई देता है. इसमें एक लंबी और सपाट छत, एक तेज ग्रिल और एक आकर्षक टेललाइट डिजाइन है.

कंपनी ने घोषणा की है कि वह अपने पहले EV का निर्माण बीजिंग ऑटोमोटिव इंडस्ट्री होल्डिंग कंपनी (BAIC) के साथ करेगी. यह सहयोग Xiaomi के लिए एक समझदारी भरा कदम है. BAIC एक प्रमुख सरकारी स्वामित्व वाली चीनी कार निर्माता है जो EV निर्माण में व्यापक अनुभव रखती है. कंपनी के पास एक विश्वसनीय सप्लाई चेन और एक मजबूत बिक्री और सेवा नेटवर्क है.

Xiaomi ग्रुप के पार्टनर और अध्यक्ष लू वेइबिंग ने हाल ही में Xiaomi Auto की प्रगति के बारे में जानकारी प्रदान की. उनके बयान ने संकेत दिया कि Xiaomi Auto ने उम्मीदों को पार कर लिया है और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अच्छी तरह से चल रही है.

Xiaomi SU7 का डिजाइन जबरदस्त

SU7 के सामने की ओर एक बंद ग्रिल और तेज हेडलाइट मॉड्यूल है. यह एक विशिष्ट डिजाइन है जो SU7 को अन्य EV से अलग करता है. कार के पीछे, प्रतिष्ठित "Xiaomi" लोगो निचले बाएं हिस्से में स्थित है. इसके अलावा, आकर्षक निरंतर टेललाइट्स हैं जो SU7 की स्टाइलिश उपस्थिति को पूरा करते हैं.

Trending news