Dream Meaning: सपने में इस तरह से किन्नर दिखना देता है अशुभ संकेत, मिल सकती है बुरी खबर!
Advertisement

Dream Meaning: सपने में इस तरह से किन्नर दिखना देता है अशुभ संकेत, मिल सकती है बुरी खबर!

Dream Science: किन्नर को सपने में देखना हमें शुभ और अशुभ दोनों ही घटनाओं की तरफ संकेत करता है. बस इस बात का ध्यान देना होगा कि वे सपने में क्या करते हुए दिखाई दे रहे है. 

सपने में किन्नर दिखना देता है अशुभ संकेत

Sapne mei Kinnar Dekhne ka matlab: सपना देखना एक सामान्य बात है. अक्सर हम सब रात में सोते समय सपना देखते हैं. स्वप्नशास्त्र के अनुसार सपने हमें शुभ और अशुभ घटनाओं की तरफ इशारा करता है. अगर आपने सपने में किन्नरों को देखा है और उसे सोच-सोच कर आप परेशान हो गए हैं कि यह हमें किन बातों की ओर संकेत कर रहे हैं. तो आज हम बता करने वाले हैं कि किन्नर को सपने में देखना हमें शुभ और अशुभ दोनों ही घटनाओं की तरफ संकेत करता है. बस इस बात का ध्यान देना होगा कि वे सपने में क्या करते हुए दिखाई दे रहे है. 

शुभ स्थिति में...

- स्वप्नशास्त्र के अनुसार, अगर सपने में किन्नर आपको पैसे दे रहे हैं तो यह बहुत ही शुभ संकेत हैं. इससे आपका बुध ग्रह मजबूत होता है. आने वाले समय में आपको शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं. साथ ही आपको अचानक धनलाभ भी हो सकता है. 

- स्वप्नशास्त्र के अनुसार, अगर किन्नर आपको सपने में पैसे देते हैं तो इसका अर्थ है कि आपके घर में संतान प्राप्ति के योग बनेंगे. इसके अलावा इस तरह के सपना आने का अर्थ है कि आपके घर में कोई मांगलिक कार्य भी हो सकता है.

अशुभ स्थिति में...

- अगर किसी को सपने में किन्नर गुस्से के रूप में दिखाई देता है तो इस तरह का सपना आना शुभ नहीं माना जाता है.  इस तरह के सपने आने का मतलब है कि आपका कोई बहुत ही महत्वपूर्ण काम अधूरा रह सकता है. 

- स्वप्न शास्त्र के अनुसार, अगर आपको सपने में किन्नर लड़ाई झगड़ा करते दिखाई देता है तो इसका मतलब है कि आपको आने वाला समय में कोई बड़ा नुकसान हो सकता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news