Aamrapali Nirahua: 'तनिका सा चाही जगह' गाने में प्यार में डूबे भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे और निरहुआ, गॉर्डन में हुए रोमांटिक; VIDEO
Advertisement

Aamrapali Nirahua: 'तनिका सा चाही जगह' गाने में प्यार में डूबे भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे और निरहुआ, गॉर्डन में हुए रोमांटिक; VIDEO

Aamrapali Dubey और निरहुआ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने में एक्ट्रेस निरहुआ के इश्क में डूबी नजर आ रही हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है.

आम्रपाली और निरहुआ

Bhojpuri Song: निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे  (Aamrapali Dubey) जब भी कैमरे के सामने आते हैं तो उनका गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा देता है. वहीं अब भोजपुरी की इस बवाली जोड़ी ने गॉर्डन में बैठकर एक दूसरे को बाहों में भरपर ऐसा गाना शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस गाने में आम्रपाली और निरहुआ एक दूसरे के इश्के में डूबे नजर आ रहे हैं.

इश्क में डूबे निरहुआ और आम्रपाली
इन भोजपुरी सितारों ने सोशल मीडिया पर चंद मिनट का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आम्रपाली (Aamrapali Dubey) ग्रे कलर का सिंपल सा सूट पहने हुए हैं तो वहीं निरहुआ चेक की शर्ट पहने हुए हैं. ये दोनों गॉर्डन में हैं और आम्रपाली निरहुआ के पैर पर सिर रखकर उनकी आंखों में डूबी नजर आ रही हैं.

 

 

तनिका सा चाही जगह
इस वीडियो के बैकग्राउंड में गाना बज रहा है 'तनिका सा चाही जगह, पिया तोहरे पांव में.' इस गाने में दोनों सितारे रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं और एक दूसरे को बाहों में भरपूर आंखों में डूबे नजर आ रहे हैं. इन दोनों का लुक और गाने में दोनों का रोमांस देखकर फैंस गदगद हो रहे हैं और लगातार वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

 

 

 

आम्रपाली ने शेयर किया वीडियो
भोजुपरी एक्ट्रेस आम्रपाली ने इस वीडियो को खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'तनिका सा चाही जगह, पिया तोहरा पांव में.' इस वीडियो को आम्रपाली ने जैसे ही शेयर किया तो ये चुटकियों में वायरल हो रहा है. आम्रपाली और निरहुआ की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को खूब भा रही है और वो इस गाने को बार-बार प्ले करके देख रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आम्रपाली की भोजपुरी फिल्म 'शादी मुबारक' 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म के पोस्टर को फैंस का काफी प्यार मिला है.

 

 

 

Trending news