पवन सिंह का नया गाना 'सुन मेरी लॉलीपॉप' उड़ा रहा गर्दा, 6 दिन में मिले लाखों व्यूज
Advertisement
trendingNow12005256

पवन सिंह का नया गाना 'सुन मेरी लॉलीपॉप' उड़ा रहा गर्दा, 6 दिन में मिले लाखों व्यूज

Pawan Singh New Bhojpuri Song: भोजपुरी के पावर स्टार ने एक और नया गाना रिलीज कर दिया है. इस गाने को देखकर लगता है कि 'लॉलीपॉप लागेलु' की तरह धमाकेदार होने वाला है. पवन सिंह के नए गाने 'सुन मेरी लॉलीपॉप' को कुछ ही दिनों में लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

गाने में जबरदस्त डांस से तड़का लगा रहे पवन सिंह

Pawan Singh New Bhojpuri Song: 'लॉलीपॉप लागेलु' फेम भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह ने हाल ही में अपना नया भोजपुरी गाना रिलीज कर दिया है. इस नए गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने को देखने-सुनने के बाद लगता है कि यह भी 'लॉलीपॉप लागेलु' की तरह तहलका मचाने वाला है. इस गाने को फैन्स काफी एन्ज्वॉय कर रहे हैं.

पहले भी पवन सिंह के रैप सॉन्ग फैन्स के दिलों पर अपनी छाप छोड़ चुके हैं. किसी भी तरह की पार्टी और फंक्शन में यह गाना युवाओं को थिरकने के लिए मजबूर कर देता है. पवन सिंह का यह गाना आते ही शादी-पार्टियों की जान बन चुका है. पवन सिंह के इस गाने में ग्लैमर का भी जबरदस्त तड़का लगा है.

पवन सिंह और शिवानी सिंह की सिजलिंग कैमिस्ट्री
पवन सिंह और शिवानी सिंह की सिजलिंग कैमिस्ट्री असर पैदा करती नजर आ रही है. गाने के बोल छोटू यादव ने लिखे हैं. इस गाने का म्यूजिक रजनीश मिश्रा ने तैयार किया है. 'सुन मेरी लॉलीपॉप रैप' को एक्टर पवन सिंह और शिवानी सिंह ने गाया है. 'सुन मेरी लॉलीपॉप' यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. रिलीज के तुरंत बाद ही लोगों ने खूब प्यार और समर्थन दिया है.

'लॉलीपॉप लागेलू' से सुपरस्टार बन गए पवन सिंह
पवन सिंह के इस गाने को महज 6 दिन में 22 लाख बार देखा जा चुका है. उम्मीद जताई जा रही है कि पवन सिंह का यह गाना भी 'लॉलीपॉप लागेलू' की तरह रिकॉर्ड तोड़ सकता है. बता दें कि 'लॉलीपॉप लागेलू' ने ना सिर्फ देश, बल्कि विदेशों में भी धमाल मचाया था. 2008 में पवन सिंह ने एल्बम 'लॉलीपॉप लागेलु' को रिलीज किया. इस एल्बम के टाइटल सॉन्ग ने 'लॉलीपॉप लागेलु' इंटरनेशनल लेवल पर लोकप्रियता हासिल की. उस गाने की सफलता का फायदा एक्टर को भी हुआ. पवन सिंह अपनी दमदार आवाज से जादू चलाना बखूबी जानते हैं.

Trending news