Advertisement
trendingPhotos2477280
photoDetails1hindi

दिमाग की नसें फाड़कर रख देगी ये एक्शन थ्रिलर सीरीज, बस कलेजा कर लें मजबूत, खुद के रिस्क पर ही देखना पूरी

Must Watch Action Thriller Web Series: अगर आप वही एक्शन और थ्रिलर फिल्म की कहानी देख-देख देखकर बोर हो गए हैं और कुछ नया तलाश कर रहे हैं तो आपके ये वेब सीरीज बिल्कुल भी निराश नहीं करेगी. इस वेब सीरीज में एक्शन भी है, थ्रिल भी है और एक ऐसी कहानी है जो हर एक सीन पर आपके दिल की धड़कनें बढ़ा देगी. कहानी से लेकर फिल्म का एक्शन सीक्वेंस और किरदार इस सीरीज में इतनी खूबसूरती से गड़े गए हैं कि इस सीरीज ने ओटीटी पर आते ही बवाल काट दिया था. तो चलिए आपको इस एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज के बारे में बताते हैं. 

 

कौन सी है ये?

1/5
कौन सी है ये?

इस सीरीज का नाम 'द फ्रीलांसर' है. जिसमें लीड रोल में 'देवों के देव' एक्टर मोहित रैना हैं. मोहित ने इस सीरीज में अविनाश कामथ का ऐसा दमदार रोल निभाया है कि पूरी सीरीज वो अपने कंधों पर उठाए नजर आए. मोहित रैना की एक्टिंग से लेकर उनके दमदार रोल आपको ऐसा इंप्रेस करेगा कि हर पल मन में यही चलता रहेगा कि आगे क्या होगा.

क्या है कहानी?

2/5
क्या है कहानी?

'द फ्रीलांसर' सीरीज में अविनाश कामथ ने एक पूर्व पुलिस अधिकारी से फ्रीलांसर कैसे बना, ये दिखाया गया है. कहानी की शुरुआत एक लड़की से होती है जो सीरिया की सड़कों पर भागती दिखती है. ये लड़की मोहित रैना के करीबी दोस्त की बेटी है जिसे भारत से उसका पति सीरिया बहाने से ले जाता है और उसे आतंक की राह पर ले जाना चाहता है. 

 

ये है असली मिशन

3/5
ये है असली मिशन

लेकिन ये लड़की किसी तरह से अपनी मां को फोन करती है जिसके बाद बात मोहित रैना को पता चलती है और वो अपनी बेटी की तरह इस लड़की को बचपन से मानता है. जिसके बाद होती है असली मिशन की शुरुआत. इस सीरीज में इस लड़की का नाम आलिया है जिसे युद्धग्रस्त सीरिया में बंदी बना लिया गया है. 

 

रोंगटे खड़े करने वाली

4/5
रोंगटे खड़े करने वाली

ऐसे में उसे उस जगह से बाहर निकालने के लिए अविनाथ जमीन आसमान एक कर देता है और आलिया को निकालने के लिए खुद सीरिया पहुंच जाता है. उसके बाद जो होता है वो आपके रोंगटे खड़े कर देगा. इस सीरीज की कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमती है. इस सीरीज को नीरज पांडे ने लिखा है. जिसमें मोहित रैना के अलावा अनुपम खेर हैं. 

 

आ चुके दो पार्ट

5/5
आ चुके दो पार्ट

ये सीरीज साल 2023 में रिलीज हुई थी. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं. ये सीरीज बेस्टसेलर नॉवल 'ए टिकट टू सीरिया' पर बेस्ड है. जिसमें कुछ मामूली बदलाव के बाद वेब सीरीज के तौर पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर उतारा गया. इस सीरीज के दो पार्ट आ चुके हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़