Nirahua Aamrapali ने काटा गदर! खटिया पर किया रोमांस, देख उड़ गए लोगों के होश!
Advertisement

Nirahua Aamrapali ने काटा गदर! खटिया पर किया रोमांस, देख उड़ गए लोगों के होश!

Bhojpuri Stars Nirahua-Aamrapali Dubey, जिनकी केमिस्ट्री अक्सर चर्चा का विषय रहती है, अपने हर म्यूजिक वीडियो से लोगों के दिलों में खलबली मचा देते हैं! नजर डालें इस बोल्ड ऑन-स्क्रीन भोजपुरी कपल पर, जब दोनों ने काटा गदर, खटिया पर किया रोमांस..

Nirahua Aamrapali ने काटा गदर! खटिया पर किया रोमांस, देख उड़ गए लोगों के होश!

Aamrapali Dubey Dinesh Lal Yadav aka Nirahua Song: भोजपुरी सिनेमा में ऐसे कई सारे कलाकार हैं जिनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री तो जबरदस्त है ही लेकिन ऑफ-स्क्रीन भी इनका नाम एक साथ जोड़ा जाता है. ऐसा ही एक कपल निरहुआ (Nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का है जिनका हर नया म्यूजिक वीडियो सुपरहिट होता है और उनकी केमिस्ट्री के लोग कायल हैं! आज हम एक ऐसे वीडियो की बात कर रहे हैं जिसमें निरहुआ और आम्रपाली के रोमांस को देख आपके पसीने छूट जाएंगे! कमरे में अकेले, ये कपल जिस तरह खटिया पर रोमांटिक हो रहा है, इस वीडियो को देखने से पहले आप ये जरूर देख लें कि आपके आस-पास कोई न हो, बच्चे तो बिल्कुल नहीं! आइए जानते हैं कि हम किस वीडियो की बात कर रहे हैं... 

Aamrapali Dubey-Nirahua ने काटा गदर, बनाया ऐसा वीडियो!

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के जिस वीडियो की हम बात कर रहे हैं उसमें ये भोजपुरी सितारे सबकुछ भूलकर सिर्फ एक दूसरे में खोए हुए हैं. आम्रपाली ने नीले संग का सलवर सूट पहना हुआ है और निरहुआ जीन्स, शर्ट और जैकेट में हैं. दोनों किसी गोदाम जैसे कमरे में हैं जहां उनके अलावा कोई और नहीं है. आम्रपाली और निरहुआ का बोल्ड डांस भी हैरान करने वाला है!

खटिया पर किया ऐसा डांस, देख उड़ गए होश!

इस वीडियो में आम्रपाली और निरहुआ के डांस के साथ-साथ उनका बोल्ड रोमांस भी देखने लायक है; यह सता जोड़ी कमरे में खटिया पर कुछ इस तरह रोमांटिक हो रहे हैं कि देखकर लोग शरमा जाएंगे! आपको बता दें कि दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे के जिस वीडियो की बात कर रहे हैं, वो दरअसल उनके गाने 'दुनिया जाए चाहे भाड़ में' (Duniya Jaye Chahae Bhad Me) का है जो कुछ साल पहले, 2017 में रिलीज हुआ था. इस गाने के व्यूज 21 मिलियन का आंकड़ा पार कर चुके हैं और इसे 45 हजार लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news