Advertisement
photoDetails1hindi

Popular Bhojpuri Villains: भोजपुरी इंडस्ट्री के खूंखार विलेन, जिनके जुल्म ओ सितम से कांप उठती है दर्शकों की रूह

Villains of Bhojpuri Films: निरहुआ से लेकर मनोज तिवारी तक...भोजपुरी इंडस्ट्री के अभिनेता और अभिनेत्रियों से तो आप मिल ही चुके हैं. लेकिन आज हम आपको मिलवाएंगे भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप खलनायकों से.

भोजपुरी के टॉप विलेन

1/5
भोजपुरी के टॉप विलेन

Avdhesh Mishra: भोजपुरी इंडस्ट्री के खलनायकों की बात हो तो अवधेश मिश्रा का नाम लिस्ट में जरूर आएगा. अवधेश मिश्रा पर्दे पर आते हैं तो खौफ पैदा करते हैं. ये उनकी अदाकारी ही है कई बार वो भोजपुरी नायकों पर भी फिल्म में भारी पड़ जाते हैं.

देखकर कांप उठती है रुह

2/5
देखकर कांप उठती है रुह

Sushil Singh: सुशील सिंह अब तक कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. और हर बार अपनी अदाकारी से हर किसी पर भारी पड़ते हैं. उनकी आंखें भी कमाल हैं जो उनका आधा काम वैसे ही कर देती हैं. सुशील सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री को काफी सम्मान दिया जाता है.

अभिनय से हुए हैं फेमस

3/5
अभिनय से हुए हैं फेमस

Prem Dubey: नाम इनका वैसे तो प्रेम है लेकिन एक्टिंग में भरी है नफरत. तभी तो प्रेम दुबे हैं टॉप के खलनायक जिनका नाम इंडस्ट्री में इज्जत से लिया जाता है. हालांकि इनका चेहरा किसी हीरो से कम नहीं लेकिन ये विलेन के रोल को भी शिद्दत से निभाते हैं.

पॉपुलैरिटी में नहीं हीरो से कम

4/5
पॉपुलैरिटी में नहीं हीरो से कम

Ayaz Khan: भोजपुरी के युवा विलेन में नाम आता है अयाज खान का जो उम्र से काफी यंग हैं लिहाजा इनकी गिनती इंडस्ट्री के युवा एक्टर्स में की जाती है. अयाज खान को काफी पसंद किया जाता है. और इनका अभिनय लोगों के पसीने छुड़ा देता है.

कमा चुके हैं खूब नाम

5/5
कमा चुके हैं खूब नाम

Baleshwar Singh: बेहद कम समय में ही बालेश्वर सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री में खूब नाम कमा चुके हैं. उन्होंने अपने किरदारों से लोगों के बीच और उनके दिलों में खास जगह बना ली है खासतौर से अपने निभाए खलनायक वाले किरदारों से.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़