close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फेस्टिव सीजन में किताबों पर भी पाएं बंपर छूट, राजकमल प्रकाशन दे रहा है ये ऑफर

राजकमल ग्रुप ने अपनी पुस्तकों पर 30 प्रतिशत तक की छूट देने की घोषणा की है. यह ऑफर किताबों की ऑनलाइन खरीद पर 20 अक्टूबर से लेकर 10 नवंबर तक चलेगा.

फेस्टिव सीजन में किताबों पर भी पाएं बंपर छूट, राजकमल प्रकाशन दे रहा है ये ऑफर
राजकमल पब्लिकेशन ग्रुप ने फेस्टिव सीजन में किताबों की खरीद पर बड़ा डिस्काउंट ऑफर किया है

फेस्टिव सीजन चल रहा है. इस सीजन में बाजार में उपहारों की बरसात हो रही है. तमाम कंपनियां अपने-अपने उत्पादों पर बंपर ऑफर्स दे रही हैं. छोटी से बड़ी, हर चीज पर ऑफर दिए जा रहे हैं. फेस्टिव सीजन की इस धमाका सेल में साहित्य जगत ने भी पैर जमा दिए हैं. हिंदी साहित्य जगत के दिग्गज प्रकाशन राजकमल प्रकाशन समूह ने पुस्तक प्रेमियों के लिए किताबों की खरीद पर बंपर डिस्काउंट देने ऐलान किया है. राजकमल प्रकाशन ग्रुप ने अपने समूह से प्रकाशित पुस्तकों पर 30 प्रतिशत तक की छूट देने की घोषणा की है. यह ऑफर किताबों की ऑनलाइन खरीद पर 20 अक्टूबर से लेकर 10 नवंबर तक चलेगा. 

त्योहारों पर किताबों का विशेष महत्व
राजकमल प्रकाशन ग्रुप के मार्केटिंग डायरेक्टर अलिंद माहेश्वरी ने बताया, 'हमने फेस्टिव सीजन में किताबों पर स्पेशल डिस्काउंट देना शुरू किया है, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक किताबों की पहुंच बने और पुस्तक प्रेमियों के बीच किताबें पढ़ने के साथ-साथ किताबें गिफ्ट करने का चलन बढ़े.'

अलिंद माहेश्वरी ने बताया कि हमारे त्योहारों में किताबों की विशेष भूमिका होती है. इसलिए फेस्टिव सीजन पर स्पेशल डिस्काउंट राजकमल के सभी प्रकाशनों की सभी पुस्तकों पर दिया जा रहा है. केवल टेक्स्ट बुक को छोड़कर. 

उन्होंने बताया कि लोगों को पुस्तकों पर स्पेशल डिस्काउंट का कांस्पेट बहुत पसंद आ रहा है. पुस्तक प्रेमियों को उनकी पसंदीदा किताबें घर बैठे ही मिल रही हैं और वही भी बड़े डिस्काउंट पर. उन्होंने बताया कि यह डिस्काउंट किताबों की ऑनलाइन खरीद पर ही दिया जा रहा है. अमेजन पर भी ईबुक और फिजिकल बुक सेल में भी बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

इस पुस्तकों पर पाएं बंपर डिस्काउंट
अलिंद माहेश्वारी ने बताया कि राजकमल प्रकाशन की वेबसाइट पर वरिष्ठ पत्रकार और लेखक कुलदीप नैय्यर की 'एक जिंदगी काफी नहीं' की कीमत 795 रुपये है, जिसे छूट के बाद 557 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसी तरह वरिष्ठ लेखिका इस्मत चुगताई की 'कागजी हैं पैरहन', विश्वनाथ त्रिपाठी की 'व्योमकेश दरवेश', प्रभा खेतान की 'अन्या से अनन्या', लक्ष्मण गायकवाड़ की 'उचक्का', शेख मुजीबुर रहमान की 'दास्तां और भी हैं', सूर्यकांत त्रिपाठी निराले का 'निराला संचय', त्रिलोकनाथ पांडेय की 'प्रेम लहरी', पीयूष मिश्रा की 'तुम मेरी जान हो रजिया बी', भीष्म साहनी की 'भटकती राख' समेत ऐसी तमाम किताबें हैं जिन्हें आप खुद पढ़ने के साथ-साथ अपने साथियों को भी पढ़ने की सलाह देंगे. इन किताबों की खरीद पर राजकमल शानदार ऑफर दे रहा है. 

राजकमल प्रकाशन समूह के कई लोकप्रिय प्रकाशन हैं, जिनमें एक खुद राजकमल प्रकाशन, राधाकृष्ण प्रकाशन और लोकभारती प्रकाशन शामिल हैं. 

नए प्रकाशन
राजकमल समूह ने अभी हाल ही में कुछ प्रसिद्ध लेखकों की रचनाएं प्रकाशित की हैं. इनमें 'यशपाल सिंहावलोकन', रघुवंश की 'हम भीड़ हैं'. शरद जोशी की 'घाव करें गंभीर', भीष्म साहनी की 'भाग्य रेखा', मृणाल पांडे की 'परिधि पर स्त्री', पुरुषोत्तम अग्रवाल की 'नाकोहस' जैसी रचनाएं शामिल हैं. इन पुस्तकों को भी 30 प्रतिशत की छूट के साथ खरीदा जा सकता है.