Adani Group पर खुलासे के बाद ह‍िंडेनबर्ग ने फोड़ा एक और 'बम', इस बार क‍िसका नंबर?
Advertisement

Adani Group पर खुलासे के बाद ह‍िंडेनबर्ग ने फोड़ा एक और 'बम', इस बार क‍िसका नंबर?

Gautam Adani: स‍ितंबर 2022 में 150 ब‍िल‍ियन डॉलर से अध‍िक की संपत्‍त‍ि के माल‍िक गौतम अडानी जनवरी में ग‍िरकर 53 ब‍िलियन डॉलर पर आ गया था. अडानी दुन‍ियाभर के अरबपत‍ियों की ल‍िस्‍ट में टॉप 35 से भी बाहर हो गए थे.

Adani Group पर खुलासे के बाद ह‍िंडेनबर्ग ने फोड़ा एक और 'बम', इस बार क‍िसका नंबर?

Hindenburg Report: जनवरी में आई ह‍िंडेनबर्ग र‍िसर्च की र‍िपोर्ट के बाद अडानी ग्रुप के शेयरों में भारी ग‍िरावट देखी गई थी. स‍ितंबर 2022 में 150 ब‍िल‍ियन डॉलर से अध‍िक की संपत्‍त‍ि के माल‍िक गौतम अडानी जनवरी में ग‍िरकर 53 ब‍िलियन डॉलर पर आ गया था. अडानी दुन‍ियाभर के अरबपत‍ियों की ल‍िस्‍ट में टॉप 35 से भी बाहर हो गए थे और उनके अडानी ग्रुप को भारी भरकम नुकसान उठाना पड़ा.

न‍िवेशकों को हुआ भारी नुकसान
अडानी ग्रुप के शेयर खरीदने वाले न‍िवेशकों को भी भारी नुकसान हुआ. अब जब प‍िछले कुछ द‍िन गौतम अडानी की स्‍थ‍ित‍ि में सुधार हो रहा है और वह अरबपत‍ियों की ल‍िस्‍ट में 11वें नंबर पर आ गए हैं तो ह‍िंडेनबर्ग र‍िसर्च (Hindenburg Research) की तरफ से एक और ट्वीट क‍िया गया है. हिंडनबर्ग र‍िसर्च ने 'एक और बड़ा' खुलासा करने का संकेत दिया है.

इंडियन रेलवे पुरानी पेंशन योजना
7th पे कमीशन PPF स्कीम अपडेट
गोल्ड प्राइस टुडे नितिन गडकरी टोल टैक्स

ट्वीट को काफी उत्‍सुकता से देखा जा रहा
हिंडनबर्ग र‍िसर्च ने अपने ट्व‍िटर हैंडल से ट्वीट क‍िया, 'नई रिपोर्ट जल्द ही-एक और बड़ी रिपोर्ट.' दुन‍ियाभर के शेयर बाजार में इस ट्वीट को काफी उत्‍सुकता से देखा जा रहा है. लोग सोच रहे हैं क‍ि इस बार हिंडनबर्ग की तरफ से क‍िया जाने वाला खुलासा अमेरिकी बैंक के बारे में होगा? 

एक भारतीय यूजर ने हिंडेनबर्ग के ट्ववीट का जवाब देते हुए ल‍िखा 'उम्मीद है', यह किसी दूसरी भारतीय कंपनी के बारे में नहीं होगा. यूजर ने हिंडेनबर्ग से इस बार क‍िसी चीनी कंपनी पर रिपोर्ट करने की गुजार‍िश की है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news