धनतेरस को लांच होंगे पतंजलि परिधान, 'संस्कारी जींस' से लेकर एथनिक वियर भी मिलेंगे

राजधानी दिल्ली में पतंजलि परिधान का मेगा शोरूम शुरू हो रहा है.

धनतेरस को लांच होंगे पतंजलि परिधान, 'संस्कारी जींस' से लेकर एथनिक वियर भी मिलेंगे
पतंजलि एक साथ 3000 समानों की सीरीज लांच करने जा रहा है.

हरिद्वार: बाबा रामदेव बहुत जल्द एक नई बिजनेस की शुरुआत करने जा रहे हैं. धनतेरस के दिन बाबा रामदेव पतंजलि परिधान के नाम से गारमे्ंटस इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, धनतेरस के दिन बाबा रामदेव कई राज्यों में एकसाथ पतंजलि जींस, कुर्ता बच्चों के कपड़े के साथ साड़ी  लांच करने जा रहे हैं. राजधानी दिल्ली में इसका एक मेगा शोरूम शुरू हो रहा है. पिछले दिनों पतंजलि के प्रमुख आचार्य बालकृष्ण ने एक टीवी इंटरव्यू में कहा था कि जींस इतनी लोकप्रिय हो चुकी है कि उसे भारतीय समाज से अलग नहीं किया जा सकता है. 

अपनी नई बिजनेस को लेकर बाबा रामदेव का कहना है कि धनतेरस के मौके पर पतंजलि एक नई बिजनेस की शुरुआत कर रहा है. इससे लोगों को सस्ते और अच्छे वस्त्र मिलेंगे और इस तरह से करीब 3000 समानों की सीरीज एक साथ पतंजलि लांच करने जा रहा है.

बाबा रामदेव ने की मांग, दो बच्चों से ज्यादा होने पर खत्म हो वोट देने का अधिकार

बाबा रामदेव गारमेंट्स बिजनेस में उतरने से पहले डेयरी प्रोडक्ट का बिजनेश शुरू कर चुके हैं. पतंजलि दूध की मांग धीरे-धीरे बढ़ रही है. गारमेंट्स बिजनेस खोलने के लिए उन्होंने इसकी प्रक्रिया बहुत पहले शुरू कर दी थी. कुछ महीने पहले उन्होंने पतंजलि परिधान के लिए एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट खोलने के लिए आवेदन मांगा था. इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी.

हमारी तरह विवाह नहीं करने वालों का हो विशेष सम्मान: रामदेव

पतंजलि परिधान का आउटलेट देश के अलग-अलग शहरों में खुलने जा रहा है. अगर आप पतंजलि का आउटलेट खोलना चाहते हैं तो इसके के सबसे ज्यादा जरूरी है कि आपके पास कम से कम 2 हजार स्क्वायर फीट की जगह हो. इसके अलावा आपका गारमेंट्स और टेक्सटाइल बिजनेस में अनुभव भी जरूरी है.

जानकारी के मुताबिक, पतंजलि परिधान के अंतर्गत योग, स्पोर्ट्स और साड़ियां मिलेंगी. इसके अलावा शादी के कपड़ों की भी पूरी रेंज होगी. कुल मिलाकर पतंजलि स्टोर में आपको जरूरत के सभी कपड़े मिल जाएंगे. ऐसी भी खबर है कि पतंजलि परिधान के साथ जूते और चप्पल भी मिलेंगे. बाबा रामदेव का कहना है कि हमारा देसी पतंजलि परिधान विदेशी ब्रांड को टक्कर देगा.