Harley-Davidson बाइक्स पर बंपर डिस्काउंट! ऐसे मिलेगी 2.25 लाख रुपये की छूट, जानिए पूरा ऑफर
X

Harley-Davidson बाइक्स पर बंपर डिस्काउंट! ऐसे मिलेगी 2.25 लाख रुपये की छूट, जानिए पूरा ऑफर

Harley-Davidson Offers: Hero MotoCorp ने हाल ही में 'First to Ride' नाम से एक लिमिटेड ऑफर लॉन्च किया है, जिसके तहत कंपनी अपने कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों और हीरो के बिजनेस पार्टनर को Harley-Davidson बाइक्स देगी.

Harley-Davidson बाइक्स पर बंपर डिस्काउंट! ऐसे मिलेगी 2.25 लाख रुपये की छूट, जानिए पूरा ऑफर

नई दिल्ली: Harley-Davidson Offers: Hero MotoCorp ने हाल ही में 'First to Ride' नाम से एक लिमिटेड ऑफर लॉन्च किया है, जिसके तहत कंपनी अपने कर्मचारियों, उनके परिवार के सदस्यों और हीरो के बिजनेस पार्टनर को Harley-Davidson बाइक्स देगी. नया ऑफर Harley-Davidson के साथ हीरो की पार्टनरशिप को सेलिब्रेट करने के लिए दिया जा रहा है. 

Hero का Harley-Davidson ऑफर

Hero ने इस नए ऑफर के तहत 200 लिमिटेड एडिशन Harley-Davidson मोटरसाइकिल्स को रखा है. इन स्पेशल एडिशन बाइक्स पर कंपनी के चेयरमैन के सिग्नेचर होंगे और इन पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा. Hero MotoCorp की ओर से Harley-Davidson बाइक पर 2 लाख 25 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये डिस्काउंट बाइक की कस्टम ड्यूटी पर है. ऑफर तय यूनिट और सीमित समय के लिए है.

ये भी पढ़ें- Fixed Deposit पर मिल रहा है ज्यादा ब्याज, इन बैंकों में चल रही स्कीम, 31 मार्च तक है मौका

 

Harley-Davidson की इन बाइक्स पर डिस्काउंट 

Hero MotoCorp हार्ले डेविडसन की 4 बाइक पर डिस्काउंट दे रही है. जिसमें आपको Harley-Davidson HD Fat Boy पर 2 लाख 25 हजार रुपये की छूट, Fat Boy पर 1 लाख 7 हजार रुपये की छूट मिल रही है. जबकि Low Rider और Low Rider S पर 1 लाख 25 हजार रुपये और 1 लाख 50 हजार रुपये की छूट मिल रही है. Harley-Davidson Fat Boy की कीमत भारत में 18.25 लाख से शुरू होती है. Harley-Davidson Low Rider की एक्स शोरूम कीमत 13.8-14.7 लाख रुपये के बीच है. 

Harley-Davidson और Hero की है पार्टनरशिप

अमेरिकी बाइक कंपनी Harley-Davidson ने 2020 के अंत में भारत में अपना कारोबार समेटने का ऐलान कर दिया था और अपने शोरूम बंद कर दिए थे. इसके बाद कंपनी ने Hero MotoCorp के साथ पार्टनरशिप की. इस करार के तहत Hero MotoCorp के शोरूम से Harley-Davidson की बाइक्स बेचा जाता है. Hero MotoCorp की ही सेल्स, सर्विस और डिस्ट्रीब्यूशन का काम देखती है. Harley के साथ मिलकर Hero भारत के लिए बाइक बनाने पर भी काम कर रही है.

Hero की बाइक पर भी डिस्काउंट 

Hero ने कुछ दिन पहले ही 100 मिलियन बाइक्स बनाने का रिकॉर्ड बनाया है. कंपनी अपनी मोटरसाइकिलों पर भी 3,500 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. जिसमें कंपनी की ओर से 1 हजार रुपये का बोनस और 1 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- यूपी में 1 अप्रैल से Beer हो जाएगी सस्ती, लेकिन शराब के लिए चुकानी होगी ज्यादा कीमत, लागू होगी नई पॉलिसी

VIDEO-

Trending news