पैदा होते ही ₹775 करोड़ की मालकिन बन गई ये बच्ची, पिता से दोगुनी दौलतमंद है मां
Advertisement
trendingNow12420495

पैदा होते ही ₹775 करोड़ की मालकिन बन गई ये बच्ची, पिता से दोगुनी दौलतमंद है मां

Deepika Padukone and Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह पेरेंट्स बन गए हैं. दीपिका ने बेटी को जन्म दिया है. शनिवार दोपहर को एक्ट्रेस मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं.

deepika padukone net worth

Deepika Padukone and Ranveer Singh Net Worth: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह पेरेंट्स बन गए हैं. दीपिका ने बेटी को जन्म दिया है. शनिवार दोपहर को एक्ट्रेस मुंबई के एचएन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट हुई थीं. उससे पहले 6 सितंबर को दीपिका परिवार से संग बप्पा का दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं. अब खबर आ रही है कि दीपिका के घर नन्हीं सी परी का जन्म हुआ है. दीपिका और रणवीर बेटी के माता-पिता बन गए हैं. करोड़ों के नेटवर्थ वाले इस पावर कपल के पास कई लग्जरी फ्लैट्स, आलीशान बंगले और गाड़ियां हैं. अब उनकी लाडली इन सब संपत्ति की उत्तराधिकारी बन गई हैं. जन्म देते ही दीपिका और रणवीर की बिटिया करोड़ों की संपत्ति की उत्तराधिकारी बन गई हैं.   अंबानी-अडानी या टाटा नहीं, ये शख्स है देश के सबसे महंगे फ्लैट का मालिक, कीमत इतनी, जितने में बसा लेंगे पूरा गांव

 

कितने अमीर हैं दीपिका और रणवीर  

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के टॉप स्टार्स हैं. फिल्मों, विज्ञापनों से उन्होंने खूब दौलत-शोहरत कमाई है. पैसे के मामले में दीपिका और रणवीर एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हैं. कपल की ज्वाइंट नेटवर्थ 745 करोड़ रुपये से अधिक है. इनकी गिनती बॉलीवुड के अमीर सितारों में होती है. अब जानते हैं दोनों में से कौन कितना अमीर है.  अनिल अंबानी के अच्छे दिन आने वाले हैं, नए बिजनेस में एंट्री की तैयारी, सामने होंगे भाई मुकेश अंबानी,टाटा और महिंद्रा से भी टक्कर

 

रणवीर सिंह के पास कितनी दौलत  

14 साल पहले बतौर असिस्टेंड डायरेक्टर बॉलीवुड में कदम रखने वाले रणवीर कपूर ने एक के बाद एक कई सुपरहिट फिल्में दी है. फिल्मों से पहले कटेंट राइटिंग की नौकरी करने वाले वाले रणवीर की सैलरी हजारों में थी, लेकिन आज एक फिल्म के लिए रणवीर मोटी फीस लेते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह क फिलम के लिए 30 से 40 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. अपनी यूनिक स्टाइल और फैशन को लेकर चर्चा में रहने वाले रणवीर फिल्मों के अलावा ऐड्स, एंडोर्स्मेंट से मोटा पैसा कमाते हैं. उनके पास पेप्सी, चिंग्स, मान्यवर, बिंगो जैसे कई बड़े ब्रांड्स की एंडोर्समेंट हैं. फाइनेंशियल एक्सप्रेस के मुताबिक रणवीर कपूर का नेटवर्थ 245 करोड़ रुपये के करीब है.  

रणवीर से दोगुनी अमीर हैं दीपिका  

दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड की टॉप और महंगी एक्ट्रेस के तौर पर होती है.  फिल्मों के अलावा दीपिका टॉप ब्रांड का एंडोर्समेंट करती हैं.  इसके अलावा उन्होंने कई स्टार्टअप्स में निवेश किया है.  रिपोर्ट्स की माने तो दीपिका महीने में 3 करोड़ से अधिक की कमाई कर लेती हैं. नेटवर्थ की बात करें तो दीपिका एक एंडोर्समेंट के लिए 8 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.  Levi's, डायसन, एशियन पेंट्स, जियो जैसे बड़े ब्रांड्स के लिए विज्ञापन करने वाली दीपिका ने कई ब्यूटी और फैशन स्टार्टअप्स में निवेश किया है. दीपिका की नेटवर्थ करीब 500 करोड़ रुपये हैं. यानी इस पावर कपल की ज्वाइंट नेटवर्थ 745 करोड़ रुपये है.  अब उनकी लाडली इस संपत्ति की उत्तराधिकारी बन गई हैं. 

 

Trending news