close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

GoAir ने शुरू की 10 लाख टिकट की स्पेशल सेल, 899 रुपये होगा हवाई किराया!

GoAir Mega Million Sale: सस्ती दर पर हवाई यात्रा उपलब्ध कराने वाली गोएयर एयरलाइन (GoAir) की तरफ से विशेष सेल की घोषणा की गई है.

GoAir ने शुरू की 10 लाख टिकट की स्पेशल सेल, 899 रुपये होगा हवाई किराया!

नई दिल्ली : GoAir Mega Million Sale: सस्ती दर पर हवाई यात्रा उपलब्ध कराने वाली गोएयर एयरलाइन (GoAir) की तरफ से विशेष सेल की घोषणा की गई है. इस सेल के तहत कंपनी कम किराये पर 10 लाख सीटों को बिक्री के लिए रखेगी. फ्लाइट का किराया 899 रुपये से शुरू हो रहा है. तीन दिन की सेल 27 मई से शुरू हो रही है. गोएयर ने विज्ञप्ति जारी कर कहा कि 15 जून से 31 दिसंबर तक की यात्रा अवधि पर ये किफायती किराया लागू है. गोएयर के प्रबंध निदेशक जे वाडिया ने कहा कि इस सेल की घोषणा ऐसे समय में की जा रही है जब हर कोई बढ़ते किराये को लेकर चिंता व्यक्त कर रहा है.

शानदार डिस्काउंट भी मिलेगा
गोएयर के इस ऑफर में अगर आप Paytm से कम से कम 2499 रुपये का टिकट बुक करते हैं तो आपको 500 रुपये तक कैशबैक मिलेगा. साथ ही ऑनलाइन फैशन प्लेटफॉर्म मिंत्रा पर न्यूनतम 1999 रुपये खर्च करते हैं तो आपको गोएयर के इस ऑफर के तहत 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा. यह डिस्काउंट 31 अगस्त तक लागू रहेगा. अगर आप zoomcar की सेवा लेते हैं तो आपको फ्लाइट की टिकट (इस ऑफर में) पर 1500 रुपये या किराये का 20 प्रतिशत डिस्काउंट दिया जाएगा.

यात्रा की तिथि और समय चुनने का विकल्प
मेगा मिलियन सेल के नाम से गोएयर ने यह ऑफर किया है. गो एयर की टिकट सेल ऑफर में ग्राहकों जून से दिसंबर के बीच यात्रा की तारीख और समय चुन सकते हैं. आपको बता दें गोएयर फिलहाल देश के 24 और विदेश के 4 रूट पर 270 फ्लाइट का परिचालन करती है. गोएयर की वेबसाइट के मुताबिक, एयरलाइन अभी एक और सस्ते टिकट पर यात्रा का ऑफर कर रही है जिसमें डोमेस्टिक फ्लाइट का किराया 1375 रुपये से शुरू हो रहा है. इसके तहत बुकिंग 30 मई 2019 तक की जा सकती है.