नए अवतार में लांच हुई होंडा अमेज और होंडा WR-V, ये हैं खास फीचर्स
Advertisement

नए अवतार में लांच हुई होंडा अमेज और होंडा WR-V, ये हैं खास फीचर्स

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने अपने दो मॉडलों - लोकप्रिय सेडान होंडा अमेज़ और प्रीमियम स्पोर्टी लाइफस्टाइल वाहन होंडा WR-V को नए अवतार में पेश किया है. टॉप ग्रेड VX आधारित डीजल और पेट्रोल में एक्सक्लूसिव एडिशन और एनहांस्ड प्रीमियम पैकेज में उपलब्ध है. जो सभी रंगों में उपलब्ध है.

होंडा की नई अमेज और WR-V

नई दिल्ली: होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने होंडा अमेज़ (Amaze) और होंडा WR-V को नए अवतार में पेश किया है. टॉप ग्रेड VX आधारित डीजल और पेट्रोल में एक्सक्लूसिव एडिशन और एनहांस्ड प्रीमियम पैकेज में उपलब्ध है.

होंडा अमेज़ 'एक्सक्लूसिव एडिशन' के फीचर्स

HCIL ने VX मॉडल के टॉप ग्रेड पर आधारित MT और CVT वर्जन को पेट्रोल और डीजल में बाजार में उतारा है. इसमें नए विंडो क्रोम मोल्डिंग, आकर्षक क्रोम गार्निश में फॉग लैंप और ट्रंक, प्रीमियम Suede ब्लैक सीट कवर,  आरामदायक आर्मरेस्ट, फ्रंट फुट लाइट आदि हैं.

होंडा अमेज़ 'एक्सक्लूसिव एडिशन' की कीमत

एक्सक्लूसिव एडिशन पेट्रोल MT वर्जन की कीमत 7,96,000 रुपये (एक्स-शोरूम) और CVT वर्जन की कीमत 8,79,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है. जबकि डीजल एडिशन की MT वर्जन किमत 9,26,000 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) और CVT वर्जन की कीमत 9,99,000 (एक्स-शोरूम दिल्ली) है.

Honda WR-V 'एक्सक्लूसिव एडिशन' के फीचर्स

ये कार पेट्रोल और डीजल दोनों के एमटी संस्करण में शीर्ष ग्रेड वीएक्स पर आधारित है. इसमें भी आकर्षक क्रोम गार्निश ग्रिल और फॉग लैंप है. साथ ही एक्सक्लूसिव एडिशन बॉडी ग्राफिक्स,प्रीमियम Suede सीट कवर, फ्रंट फुट लाइट और एक्सक्लूसिव एडिशन प्रतीक है.

Honda WR-V 'एक्सक्लूसिव एडिशन' की कीमत

एक्सक्लूसिव एडिशन पेट्रोल के MT वर्जन की कीमत 9,69,900 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) और डीजल की कीमत 10,99,900 रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) है.

फेस्टिवल में कंपनी को बिक्री बढ़ने की उम्मीद

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट और डायरेक्टर, मार्केटिंग एंड सेल्स राजेश गोयल ने कहा, “इस त्योहारी सीजन के दौरान, हमारा ध्यान एक अलग प्रीमियम पैकेज के साथ अपने मॉडल को समृद्ध करने पर रहा है. अमेज़ और डब्ल्यूआर-वी के नए संस्करण शीर्ष ग्रेड वीएक्स पर आधारित हैं और अतिरिक्त सुविधाओं के साथ उन्नत लुक देने का लक्ष्य है. बाजार में चल रहे आकर्षक त्यौहारों और इन नए अनन्य संस्करणों के लॉन्च के कारण, हम मानते हैं कि यह बहुप्रतीक्षित कार खरीदने का सबसे अच्छा समय है."

LIVE TV

 

Trending news