Fresh note bundle: शादी में उड़ाने के लिए चाहिए 10-20 रुपये के फ्रेश नोट, इस वेबसाइट से करें फटाफट बुक
Advertisement
trendingNow11558963

Fresh note bundle: शादी में उड़ाने के लिए चाहिए 10-20 रुपये के फ्रेश नोट, इस वेबसाइट से करें फटाफट बुक

New note bundle buy online: अगर आपको शादी के लिए नए और फ्रेश नोट की जरूरत है तो ये काम इस वेबसाइट से आसानी से हो सकता है. यहां से आप दो मिनट में ही ऑनलाइन नोट के बंडल बुक कर सकते हैं. आइए जानते हैं इसकी प्रोसेस.   

 

फाइल फोटो

20 rupees new note bundle: उत्‍तर भारत में शादी का सीजन चल रहा है. शादी समारोह में कई तरह की परंपरा होती है. इसमें ही एक नया ट्रेंड बहुत फेमस हो रहा है. आजकल लोग स्‍वागत के लिए नोट उड़ाते हैं. अब अगर ये नोट पुराने और फटे हुए हो तो मजा नहीं आता है. इसके अलावा शादी में कई बार शगुन के तौर पर भी पैसे दिए जाते हैं. ऐसे में लोगों को नए और फ्रेश नोट की जरूरत होती है. इसके लिए कई लोग अलग-अलग तरह से नए नोट की जुगाड़ लगाते हैं. कई लोगों की पहचान बैंक में होती है तो वे लोग नए नोट ले भी आते हैं. आज हम आपको ऐसा तरीका बता रहे हैं. जिससे आपको किसी से पहचान की जरूरत नहीं है. बस एक वेबसाइट पर जाइए और ऑर्डर कर दीजिए.   

इस वेबसाइट से मिलेंगे नोट के बंडल 

अगर आप शादी में शगुन के लिए या स्‍वागत के लिए 10, 20 या 50 रुपये के नोट प्राप्‍त करना चाहते हैं, तो आपको कहींं भी किसी से मदद मांगने की जरूरत नहीं है. इस तरह के फ्रेश नोट के बंडल आजकल ऑनलाइन भी बिक रहे हैं. आप यहां अपना ऑर्डर बुक कर सकते हैं. आज हम आपको ऑनलाइन इन नोट को खरीदने की वेबसाइट के बारे में बताएंगे और इस आर्डर को कैसे बुक कर सकते हैं. आइए जानते हैं.   

ऐसे खरीदे फ्रेश नोट के बंडल 

  • इन बंडल को खरीदने के लिए आपको https://www.collectorbazar.com इस वेबसाइट पर विजिट करना होगा.  

  • यहां आपको पहले रजिस्ट्रेशन करना होगा. 

  • इसके बाद आप 10 रुपये, 20 रुपये या 50 रुपये के बंडल सेलेक्‍ट कर लें और उसे कार्ट में उाल दें.  

  • इसके बाद आपको अपना नाम और पता दर्ज करना होगा. 

इसके बाद आप पेमेंट कर, इसे बुक कर सकते हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news