390 रुपये की रोजाना EMI पर मिल रही है Maruti Suzuki की ये Best 7 seater Car
Advertisement
trendingNow1804327

390 रुपये की रोजाना EMI पर मिल रही है Maruti Suzuki की ये Best 7 seater Car

Maruti Suzuki ने अपने ग्राहकों के लिए मारुति सुजुकी सब्सक्राइब (Maruti Suzuki Subscribe) सर्विस शुरू की हुई है. देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने अपने वाहन सब्स्क्रिप्शन कार्यक्रम ‘मारुति सुजुकी सब्स्क्राइब’ का विस्तार चार और शहरों में करने की घोषणा की है.

फाइल फोटो

नई दिल्लीः देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki) ने अपनी सबसे बड़ी कार एर्टिगा (Ertiga) को 8 लाख रुपये से कम कीमत में बाजार में उतारा है. सात सीटर इस कार को आप केवल 390 रुपये की रोजाना EMI पर खरीद सकते हैं. 

  1. 8 लाख रुपये से कम कीमत
  2. मासिक ईएमआई 11,721 रुपये होगी
  3. गाड़ी में 1.4 लीटर पेट्रोल इंजन है
  4.  

इतना करना होगा डाउन पेमेंट
अगर दिल्ली के हिसाब से बात करें तो Ertiga LXI की शुरुआती कीमत 7.59 लाख रुपये है. अगर आप एक लाख रुपये डाउन पेमेंट करते हैं तो सात साल के लिए आपकी मासिक ईएमआई 11,721 रुपये होगी. हर दिन के हिसाब से कैल्कुलेट करें तो 390 रुपये पड़ते हैं. हालांकि, किस्त तो आपको मासिक आधार पर ही देनी होगी.

यह भी पढ़ेंः Bharat Petroleum Gas Subsidy! जानें आपको LPG पर छूट मिलेगी या नहीं

ये हैं कार की स्पेसिफिकेशन
1.4 लीटर पेट्रोल इंजन वाली कार की 92 एचपी पावर है, जबकि 1.3 लीटर डीजल इंजन वाली कार की 90 एचपी पावर है. दोनों ही इंजन 5 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ आते हैं. पेट्रोल इंजन में 4 स्पीड ऑटोमेटिक गियर बॉक्स का भी ऑप्शन है. नई मारुति अर्टिगा के Z+ वेरिएंट में मारुति का स्मार्टप्ले इंफोटेनमेाट सिस्टम है, जो एंड्रायड ऑटो, एपल कारप्ले और नेविगेशन सपोर्ट के साथ आता है.

कार में कैमरे के साथ रियर पार्किंग सेंसर, ऑटोमेटिक क्लाइमेंट कंट्रोल, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, 15-इंच का एलॉय व्हील और हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट दी गई है, जिससे लंबे सफर में ड्राइवर को आराम मिलता है. सेफ्टी के हिसाब  से कार में ड्युल एयरबैग और एबीएस सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं.

पेश किया है सब्सक्राइब प्रोगाम
हमारी सहयोगी वेबसाइट zeebiz.com के मुताबिक Maruti Suzuki ने अपने ग्राहकों के लिए मारुति सुजुकी सब्सक्राइब (Maruti Suzuki Subscribe) सर्विस शुरू की हुई है. देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (Maruti Suzuki India) ने अपने वाहन सब्स्क्रिप्शन कार्यक्रम ‘मारुति सुजुकी सब्स्क्राइब’ का विस्तार चार और शहरों में करने की घोषणा की है.

मारुति सुजुकी इंडिया ने कहा कि इस कार्यक्रम का विस्तार मुंबई (Mumbai), चेन्नई, अहमदाबाद और गांधीनगर शहरों में किया जा रहा है. कंपनी की योजना अगले तीन साल में देश के 60 शहरों में इस कार्यक्रम का विस्तार करने की है.

VIDEO

Trending news