Share Price: 1 लाख रुपये के करीब पहुंचा इस शेयर का दाम, भारत में सबसे महंगा, अमीर लोग भी नहीं खरीद पाते ये स्टॉक
Advertisement
trendingNow11682205

Share Price: 1 लाख रुपये के करीब पहुंचा इस शेयर का दाम, भारत में सबसे महंगा, अमीर लोग भी नहीं खरीद पाते ये स्टॉक

MRF Share Price: एमआरएफ के शेयर ने अपना ऑल टाइम हाई लगाया. इसके साथ ही शेयर के दाम एक दिन में ही 3 हजार रुपये से ज्यादा बढ़ गए. आज शेयर में 3269.20 अंक (3.44%) की तेजी दिखी, जिसके बाद शेयर ने 98380 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी. इसके साथ ही एमआरएफ के शेयर ने एनएसई पर 98974.65 रुपये के स्तर का अपना ऑल टाइम हाई लगाया है.

Share Price: 1 लाख रुपये के करीब पहुंचा इस शेयर का दाम, भारत में सबसे महंगा, अमीर लोग भी नहीं खरीद पाते ये स्टॉक

MRF Share: भारत में कई लिस्टेड कंपनिया हैं. इन कंपनियों में कई अच्छी और बड़ी कंपनियों के शेयर भी शामिल है, जिनके दाम काफी ज्यादा है. वहीं आज हम जिस कंपनी के शेयर के दाम की बात करने वाले हैं, वो इन दिनों लगातार नए हाई बना रहा है और भारत में इस कंपनी के शेयर के दाम सबसे ज्यादा है. दरअसल, हम जिस कंपनी के शेयर के दाम की बात करने वाले हैं उस कंपनी का नाम एमआरएफ है. MRF Share के प्राइज का आलम अब ये है कि इस कंपनी के एक शेयर काम दाम अब 1 लाख रुपये के करीब पहुंच चुका है.

हाई लगाया
5 मई 2023 को एमआरएफ के शेयर ने अपना ऑल टाइम हाई लगाया. इसके साथ ही शेयर के दाम एक दिन में ही 3 हजार रुपये से ज्यादा बढ़ गए. आज शेयर में 3269.20 अंक (3.44%) की तेजी दिखी, जिसके बाद शेयर ने 98380 रुपये के भाव पर क्लोजिंग दी. इसके साथ ही एमआरएफ के शेयर ने एनएसई पर 98974.65 रुपये के स्तर का अपना ऑल टाइम हाई लगाया है.

शानदार प्रॉफिट
वहीं एनएसई पर एमआरएफ के शेयर का 52 वीक हाई 98974.65 रुपये है और इसका 52 वीक लो प्राइज 65878.35 रुपये के स्तर का है. पिछले पांच दिन में इस शेयर के दाम में 10832 रुपये (12.37%) की दमदार तेजी देखी गई है. बता दें कि एमआरएफ ने अपने मार्च तिमाही के नतीजे जारी किए हैं और कंपनी ने का स्टैंडअलोन प्रॉफिट 162 फीसदी बढ़कर 410.66 करोड़ रुपये हो गया है. शानदार प्रॉफिट के दम पर शेयर के दाम में भी तेजी देखने को मिली है.

ये है बिजनेस
बता दें कि एमआरएफ का बिजनेस टायर बनाने का है. कंपनी भारत की सबसे बड़ी टायर बनान वाली कंपनी में शामिल है. इसके साथ ही भारत में कारोबार के साथ ही दुनिया के कई सारे देशों में भी एमआरएफ अपने माल को भेजती है, जिससे कंपनी को मुनाफा होता है.

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

जरूर पढ़ें:                                                              

सिर्फ रजिस्ट्री कराने से नहीं बनते प्रॉपर्टी के मालिक, ये एक गलतफहमी अभी कर लें दूर NSE ने न‍िवेशकों को चेताया, यहां न‍िवेश करने वाले हो जाएंगे 'कंगाल'; आज ही न‍िकाल लें पैसा

Trending news