Multibagger Share: सरकारी ऑर्डर और रिलायंस से डील के बाद रॉकेट बना ये स्टॉक, 157 फीसदी बढ़ चुका है शेयर
Advertisement
trendingNow11825663

Multibagger Share: सरकारी ऑर्डर और रिलायंस से डील के बाद रॉकेट बना ये स्टॉक, 157 फीसदी बढ़ चुका है शेयर

Multibagger Share News: केंद्र सरकार (Central Government) इस समय इलेक्ट्रिक व्हीकल पर काफी जोर दे रही है. इसी बीच एक कंपनी का शेयर मल्टीबैगर बन गया है.

Multibagger Share: सरकारी ऑर्डर और रिलायंस से डील के बाद रॉकेट बना ये स्टॉक, 157 फीसदी बढ़ चुका है शेयर

Multibagger Olectra Greentech Share: केंद्र सरकार (Central Government) इस समय इलेक्ट्रिक व्हीकल पर काफी जोर दे रही है. इसी बीच एक कंपनी का शेयर मल्टीबैगर बन गया है. इस शेयर का नाम ओलेक्ट्रा ग्रीनटेक लिमिटेड (Olectra Greentech Ltd) है. सोमवार को भी इस कंपनी के शेयरों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है, जिसके बाद में ये स्टॉक 10 फीसदी चढ़ गया है. इस कंपनी को सरकार की तरफ से बड़ा ऑर्डर मिला है, जिसके बाद से ही स्टॉक्स में जबरदस्त तेजी देखने को मिली है. 

6 महीने में 157 फीसदी बढ़ा स्टॉक 
15 अगस्त के मौके पर बाजार में कारोबार नहीं हो रहा है. सोमवार को कंपनी का शेयर 9.71 फीसदी यानी 99.60 रुपये की बढ़त के साथ 1,125.00 के लेवल पर पहुंच गया है. पिछले 6 महीनों में इस कंपनी का स्टॉक  157.53 फीसदी बढ़ गया है. 

YTD समय में 117 फीसदी बढ़ा शेयर 
इसके अलावा अगर YTD समय की बात करें तो इस कंपनी के शेयर में अबतक 117.33 फीसदी की तेजी आई है. जनवरी से लेकर अब तक इस कंपनी के स्टॉक में 607.35 रुपये की तेजी आई है. 2 जनवरी को इस कंपनी का स्टॉक 517 रुपये के लेवल पर था. 

कितना रहा कंपनी का नेट प्रॉफिट?
इसके अलावा अगर कंपनी के कंसॉलिडेट नेट प्रॉफिट की बात की जाए तो जून तिमाही में कंपनी का नेट प्रॉफिट 18.08 करोड़ रुपये रहा है. वहीं, एक साल पहले की अवधि में यह 16.63 करोड़ रुपये के मुकाबले 8.72 फीसदी ज्यादा है. 

कंपनी को मिल रहे बड़े-बड़े ऑर्डर
बता दें जुलाई में कंपनी को 10,000 करोड़ रुपये का ऑर्डर मिला है. इसके अलावा कंपनी को तेलंगाना राज्य से भी 550 इलेक्ट्रिक बसों का ऑर्डर मिला है, जिसके बाद में स्टॉक में धुआंधार तेजी देखने को मिल रही है. इसके साथ ही रिलायंस इंडस्ट्रीज (RIL) के साथ भी साझेदारी का असर कंपनी के शेयरों पर देखने को मिला है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

Trending news