Paytm IPO को SEBI की मंजूरी के बाद जमकर नाचे सीईओ विजयशेखर शर्मा, हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया वीडियो
Advertisement

Paytm IPO को SEBI की मंजूरी के बाद जमकर नाचे सीईओ विजयशेखर शर्मा, हर्ष गोयनका ने ट्वीट किया वीडियो

Paytm IPO Update: देश में जल्द ही पेटीएम का IPO आने वाला है. इसके लिए सेबी की मंजूरी मिल गई है. उम्मीद जताई जा रही है कि यह IPO इस महीने के आखिरी तक आ जाएगा.

Vijay Shekhar Sharma ceo paytm

नई दिल्ली: आरपीजी ग्रुप के चेयरमैन हर्ष वर्धन गोयनका (Harsh Vardhan Goenka) ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर (Viral Video) किया है. इस वीडियो में डिजिटल पेमेंट एंड फाइनेंशियल सर्विसेज कंपनी पेटीएम (Paytm) के ऑफिस में जोरदार जश्‍न मनाया जा रहा है. वीडियो में पेटीएम के सीईओ वियजशेखर शर्मा (Vijay Shekhar Sharma) जमकर  नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

  1. Paytm के IPO को मिली सेबी की मंजूरी
  2. दफ्तर में जश्न का माहौल, जमकर नाचे सीईओ 
  3. 16,600 करोड़ रुपये के IPO को सेबी से हरी झंडी 

पेटीएम दफ्तर में जश्न का माहौल 

SEBI की तरफ से देश के अब तक के सबसे बड़े पब्लिक ऑफर माने जा रहे 16,000 करोड़ रुपये से ज्‍यादा के पेटीएम आईपीओ (Paytm IPO) को मंजूरी मिलने के बाद कंपनी के दफ्तर में जश्‍न का माहौल था और हर चेहरे पर खुशी झलक रही है. डिजिटल पेमेंट सर्विस कंपनी पेटीएम (Paytm) को 16,600 करोड़ रुपये के इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) के लिए बाजार नियामक सेबी से मंजूरी मिल गई है.

ये भई पढ़ें- दिवाली-छठ पर यात्रियों को मिली राहत! अब इन रूट्स पर बिना रिजर्वेशन भी कर सकेंगे सफर

'अपनी तो जैसे तैसे... पर नाचे सीईओ 

हर्ष गोयनका की तरफ से शेयर किए गए इस वीडियो में विजयशेखर शर्मा स्‍टाफ के साथ बॉलीवुड (Bollywood) सॉन्‍ग ‘अपनी तो जैसे तैसे’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि सेबी की मंजूरी के बाद पेटीएम की पेरेंट कंपनी वन97 कम्युनिकेशंस (One97 Communications) को 16,600 करोड़ रुपये के आईपीओ को पेश करने का रास्‍ता साफ हो गया है.

महीने के अंत तक आ सकता है IPO

उम्मीद है कि कंपनी इस महीने के अंत तक शेयर बाजार में उतरेगी और वह तेजी से लिस्टेड होने के लिए आईपीओ से पहले शेयर बिक्री को छोड़ने की योजना बना रही है. सूत्रों ने बताया है कि 'सेबी ने पेटीएम के आईपीओ को मंजूरी दे दी है.'

यह भी पढ़ें- पेंशनर्स के लिए खुशखबरी! NPS के तहत अब मिलेगा 'गारंटीड रिटर्न', जानिए सरकार की तैयारी

पेटीएम चाह रही है 1.47-1.78 लाख करोड़ रुपये का मूल्यांकन

कंपनी द्वारा आईपीओ से पहले धन जुटाने की योजना को छोड़ने का फैसला किसी मूल्यांकन के अंतर से संबंधित नहीं है. दरअसल पेटीएम 1.47-1.78 लाख करोड़ रुपये का मूल्यांकन (Evaluation) चाह रही है. अमेरिका स्थित मूल्यांकन विशेषज्ञ अश्वथ दामोदरन ने फर्म के गैर-सूचीबद्ध शेयरों का मूल्यांकन 2,950 रुपये प्रति शेयर किया है.

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news