Airtel ने इस प्लान को किया बंद, रिचार्ज करवाने से पहले जरूर पढ़ लें ये खबर

 इस प्लान में सभी लोकल-एसटीडी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. एयरटेल एक्स्ट्रीम, विंक म्यूजिक और जी5 प्रीमियम का भी लाभ मिलेगा.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Mar 31, 2021, 20:56 PM IST
1/5

एयरटेल कंपनी ने बदला प्लान

एयरटेल कंपनी ने बदला प्लान

नई दिल्ली: अगर आप एयरटेल कंपनी का सिम कार्ड इस्तेमाल करते हैं, तो ये खबर आपके काम की है. दरअसल, एयरटेल कंपनी ने अपने कई प्लान बदल दिए हैं और कई प्लान्स के रेट बढ़ा दिए हैं. ऐसे में ये जानना जरूरी हो जाता है कि अब अगला रिचार्ज कराने के लिए आपको कितने रुपये का भुगतान करना होगा. 

2/5

99 रुपये वाला प्लान बंद

99 रुपये वाला प्लान बंद

एयरटेल ने 99 रुपये वाला प्लान बंद कर दिया है. अब ये कुछ ही सर्कल में उपलब्ध है. जानकारी के मुताबिक, 99 रुपये वाला प्लान एमपी, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, राजस्थान और यूपी ईस्ट में अब भी चलता रहेगा. पहले ये बिहार, झारखंड और ओडिशा में भी उपलब्ध था. इन राज्यों में अब अनलिमिटेड प्लान के तौर पर 19 रुपये वाला प्लान ही चलेगा. वहीं, एंट्री लेवल प्लान के तौर पर 129 रुपये का प्लान उपलब्ध रहेगा.

3/5

99 रुपये वाले प्लान में क्या था?

99 रुपये वाले प्लान में क्या था?

एयरटेल का 99 रुपये वाला प्लान 18 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता ता. जिसमें 1 जीबी डाटा मिलता था और 100 एमएसएस हर दिन के लिए. इसके अलावा लोकल और एसटीडी कॉल्स पूरी तरह से फ्री थी. इस प्लान के तहत यूजर्स को एयरटेल एक्स्ट्रीम, विंक म्यूजिक और जी5 प्रीमियम का भी लाभ मिलता था.

4/5

129 रुपए वाले प्लान में क्या है खास?

129 रुपए वाले प्लान में क्या है खास?

एयरटेल ने 129 रुपये के प्लान में वैलिडिटी 24 दिन के लिए दी है. इसमें 1जीबी डाटा प्रतिदिन, और 300 एसएमएस का भी लाभ मिलेगा. इस प्लान में सभी लोकल-एसटीडी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है. एयरटेल एक्स्ट्रीम, विंक म्यूजिक और जी5 प्रीमियम का भी लाभ मिलेगा.

5/5

पिछले साल के मुकाबले इस साल कंपनी की कमाई

पिछले साल के मुकाबले इस साल कंपनी की कमाई

भारती एयरटेल ने दिसंबर 2020 की तिमाही में 854 करोड़ की कमाई की है. कंपनी ने पिछले साल इसी समय 1035 करोड़ की कमाई की थी. 

ये भी पढ़ें: PAN-Aadhaar Link: पैन कार्ड को आधार से लिंक करने की लास्‍ट डेट बढ़ी, अब 30 जून होगी आखिरी तारीख